Bigg Boss OTT: तानाशाह बनते ही एल्विश यादव ने चलाया अपना चाबुक, कहा- अविनाश और जिया को नचवाऊंगा

बिग बॉस ओटीटी हाउस में हंगामा बरकरार है. शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अब तक सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर में एल्विश यादव को तानाशाह बनने का मौका मिला था, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी हाउस में हंगामा बरकरार है. शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अब तक सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर में एल्विश यादव को तानाशाह बनने का मौका मिला था, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया. एल्विश यादव जब से घर में आए हैं, वह हर किसी के साथ पंगे लेते नजर आ रहे हैं और अविनाश सचदेव से लगातार उलझ रहे हैं. बिग बॉस ने एल्विश को तानाशाह बनने का अधिकार दिया था. जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया. 

पहले फलक नाज से उन्होंने अपने मन की बातें कहलवाईं. एल्विश ने अविनाश को निशाने पर लिया. उन्होंने अविनाश से कई बातें कहलवाने की कोशिश की. अविनाश ने एल्विश की हर बात का उल्टा जवाब दिया. जिस पर एल्विश को गुस्सा आ गया. एल्विश के निशाने पर जिया भी हैं. जिया और अविनाश से बहस के बाद एल्विश गुस्से में आ गए. कभी वह बाहर निकालकर देखने को धमकी देने लगे. तो कभी एल्विश कहने लगे कि अविनाश और जिया को तो नचवाऊंगा. 

इस तरह उनके मन में जो भी आना लगे, वह कहने लगे. बिग बॉस हाउस में एल्विश जमकर धमका रहे हैं और बाहर-अंदर की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के 32वें दिन की शुरुआत नॉमिनेशन प्रक्रिया से हुई, जिसमें प्रत्येक कंटेस्टेंट को एक दूसरे की तस्वीरों वाले लॉकेट मिले. दरअसल, घरवालों को मिली तस्वीर में वह केवल उसी व्यक्ति को नॉमिनेट कर सकते थे, जिसकी फोटो वाला लॉकेट उनके पास था. वहीं बिग बॉस ने इस बार खुलेआम नॉमिनेशन पर चर्चा करने की इजाजत दी, जिसके चलते कुछ घरवालों ने वाइल्डकार्ड को टारगेट किया.

Advertisement

कैसा हो शानदार एयरपोर्ट लुक? सोनम कपूर के पास है जवाब

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले की Inside Story, कौन है वो पांचवा?