उर्फी जावेद के लिए सूट सलवार डिजाइन करना चाहता है Bigg Boss OTT-2 का ये कंटेस्टेंट

उर्फी जावेद हाल में बिग बॉस ओटीटी-2 में बतौर गेस्ट पहुंची. यहां उन्हें देखकर इस कंटेस्टेंट ने अपनी इच्छा बताई साथ ही ये भी बताया कि वो किस रंग के कपड़े बनाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी 2' हाउस में एक बतौर गेस्ट पहुंचीं. उन्हें देखकर घर से सभी सदस्य हैरान थे. एक तरफ जहां पूजा भट्ट ने उन्हें 'लीजेंड' कहा वहीं बेबिका धुर्वे ने पूरी गर्मजोशी से गले लगाकर उनका स्वागत किया...हालांकि एलविश यादव मजाक के मूड में थे. उन्होंने उर्फी के लिए एक ड्रेस डिजाइन करने की भी इच्छा जताई. घर में एक बातचीत के दौरान अपने DIY स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्फी ने कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस मुझसे इंस्पायर हुए! यही वजह है कि इस बार की थी रीसाइक्लिंग है...ठीक उसी तरह जैसे मैं अपनी शानदार ड्रेसेज बनाती हूं." उर्फी खुद इस मौके पर स्क्रू जड़ा हुआ एक टॉप और ब्लैक स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं.

एल्विश यादव बनाएंगे उर्फी जावेद की ड्रेस

घर में घूमते हुए और सबसे मुलाकात करते हुए वो एल्विश यादव के पास गईं और एल्विश से पूछा कि वह उनके लिए कौन सा आउटफिट डिजाइन करना चाहेंगे. उन्होंने कहा, "मेरे लिए कैसा आउटफिट बनाओगे?" एल्विश ने जवाब दिया, “मैं बनाऊंगा, सूट सलवार." उर्फी ने एल्विश से कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं सलवार सूट नहीं पहनती हूं. मुझें नहीं पता...मैं अपने शरीर में बहुत कंफर्टेबल महसूस करती हूं और मैं जो पहनती हूं वह मुझे पसंद है. एल्विश ने आगे बताया कि वह उर्फी के लिए हरे रंग का सलवार सूट बनाएंगे. उर्फी ने वादा किया वो इसे फिनाले वाले एपिसोड में पहनेंगी.

Advertisement
Advertisement

एल्विश के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सूट सलवार वाली ही अच्छी होती हैं क्या भाई. बता दें कि शो के प्रोमो में घरवाले उर्फी को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब बेबिका उर्फी को गले लगाने के लिए दौड़ी तो पूजा ने उर्फी से कहा “आप एक लीजेंड हैं. मैं आपसे प्यार करती हूं." और उर्फी ने जवाब दिया, "आप लाजवाब हो." उओर्फी ने पूजा और बेबिका को अपनी रीसाइकिल ड्रेस के पीछे की थीम के बारे में बताया. घरवालों में से जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव उन्हें दूर से देखते दिखे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?