Bigg Boss OTT 3: सोशल मीडिया सेंसेशन वड़ा पाव गर्ल का बिग बॉस हाउस में बुरा हाल, पॉलोमी ने मुंह पर बोला- मैं वड़ा पाव नहीं देख सकती

शो के अंदर ही एक कंटस्टेंट्स ने हंसते-हंसते ही चंद्रिका गेरा दीक्षित के मुंह पर उनकी बेज्जती कर डाली है. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस पॉलमी पोलो दास हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: सोशल मीडिया सेंसेशन वड़ा पाव गर्ल का बिग बॉस हाउस में बुरा हाल
नई दिल्ली:

इन दिनों चंद्रिका गेरा दीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. वह वड़ा पाव गर्ल के नाम से काफी मशहूर हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 में आने के बाद चंद्रिका गेरा दीक्षित अक्सर अपने वड़ा पाव के बिजनेस से लेकर कमाई तक की बातें करती दिखाई देती हैं, लेकिन शो के अंदर ही एक कंटस्टेंट्स ने हंसते-हंसते ही चंद्रिका गेरा दीक्षित के मुंह पर उनकी बेज्जती कर डाली है. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस पॉलमी पोलो दास हैं.

सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित और पॉलमी पोलो दास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पॉलमी पोलो दास वड़ा पाव गर्ल से कहती हैं, 'मैं इतना पक्क गई थी ना वड़ा पाव देख-देख कर. मैं इंस्टाग्राम पर गई, वीडियो देखे तो एक बटन होता है म्यूट का. जिससे कोई सजेशन न आए. मैंने वो किया क्योंकि मैं इससे पक्क चुकी थी और सोचा कि मैं अब वड़ा पाव नहीं देख सकती.' सोशल मीडिया पर चंद्रिका गेरा दीक्षित और पॉलमी पोलो का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 शुक्रवार 21 जून से शुरू हो गया है. इस बार शो में चंद्रिका गेरा दीक्षित के अलावा सई केतन राव, पॉलमी पोलो दास, सना सुल्तान, शिवानी कुमारी,  विशाल पांडे, सिंगर नेजी, अरमान मलिक और मुनीषा खाटवानी ने हिस्सा लिया है. शो में अब तक यह सभी कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. खास बात यह है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर हैं. 

Featured Video Of The Day
Drug Smuggling: ड्रग्स माफिया कैसे चलाता है अपना काला कारोबार | Sach Ki Padtaal