इस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले, जीतने वाले को मिलेंगे इतने रुपये

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन 21 जून को शुरू हुआ था. जिसमें एक साथ 17 कंटेस्टेंट घर के अंदर नजर आए थे. उन 17 में से पांच कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं. और 12 के बीच कभी प्यार और कभी तकरार का सिलसिला जारी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: जल्द होने वाला है बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी के सीजन थ्री में घर का माहौल दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है. जिसकी वजह से ये अंदाजा ही नहीं हो सका कि कब इस सीजन ने एक महीना पूरा कर लिया. बिग बॉस ओटीटी का ये सीजन 21 जून को शुरू हुआ था. जिसमें एक साथ 17 कंटेस्टेंट घर के अंदर नजर आए थे. उन 17 में से पांच कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं. और 12 के बीच कभी प्यार और कभी तकरार का सिलसिला जारी है. अदनान शेख की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने इस गेम शो को और मजेदार बना दिया है. उन्हें मिलाकर अब शो में 13 लोग घर के अंदर हैं. एक महीना पूरा होने के साथ ही शो के फिनाले और विनिंग अमाउंट पर भी चर्चा शुरू हो गई है.

कब होगा ग्रैंड फिनाले?

आपको याद दिला दें कि इस बार शो को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. धीरे धीरे ही सही लेकिन अनिल कपूर के स्टाइल ने भी लोगों को इंप्रेस करना शुरू कर दिया है. इसके अलावा घर के सदस्य भी रोजाना शो को इंटरेस्टिंग बना ही रहे हैं. इस वजह से शो को पूरे एक हफ्ते का एक्सटेंशन मिल चुका है. और अब ये शो 4 अगस्त तक चलने की पूरी संभावना है. इस हिसाब से देखा जाए तो खुद को साबित करने के लिए अब कंटेस्टेंट को ज्यादा वक्त मिलने वाला है. ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि फिनाले वीक नजदीक आने के साथ साथ शो से एलिमिनेशन की प्रक्रिया भी काफी तेज हो जाएगी.

कितनी होगी प्राइज मनी?

ओटीटी पर आए बिग बॉस के दो सीजन की तरह इस बार भी माना जा रहा है कि शो के विनर को 25 लाख रुपये की बड़ी राशि मिलेगी. इस कैश प्राइज के अलावा बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी तो विनर को मिलनी ही है. उसे कार और दूसरे गिफ्ट हैंपर्स भी मिल सकते हैं. तो वाकई ये देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी के तीसरे सीजन की इस जंग की बाजी कौन मारता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना