इस तारीख को मिलेगा बिग बॉस ओटीटी 2 को विनर, प्राइज मनी होगी इतनी, सूटकेस में भी मिलेंगे लाखों

अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की बीच आई कड़वाहट ने शो को और दिलचस्प बना दिया है. आगे क्या होगा उससे पहले जान लीजिए कि शो में विनर की कितनी रकम मिल सकती है और सूटकेस में कितने लाख बंद होंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस तारीख को मिलेगा बिग बॉस ओटीटी 2 को विनर
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले एपिसोड अब ज्यादा दूर नहीं है. फैन्स को बस एक सप्ताह का इंतजार और करना है. इसके बाद वो जान जाएंगे कि कौन है इस शो का विनर और कौन रनरअप होगा. साथ ही ये भी पता चल जाएगा कि पैसों से भरा सूटकेस लेकर कौन टॉप थ्री की रेस से खुद को बाहर कर लेता है. वैसे वीकेंड के वार से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि बचे हुए दिन पहले से ज्यादा दिलचस्प होने वाले हैं. शो से अविनाश सचदेवा और जद हदीद बाहर हो चुके हैं. अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की बीच आई कड़वाहट ने शो को और दिलचस्प बना दिया है. आगे क्या होगा उससे पहले जान लीजिए कि शो में विनर की कितनी रकम मिल सकती है और सूटकेस में कितने लाख बंद होंगे.

कहां और कब देख सकते हैं फिनाले एपिसोड?

वीकेंड के वार में शो के बिग बॉस यानी कि सलमान खान फिनाले एपिसोड की तारीख बता चुके हैं. फिनाले एपिसोड 14 अगस्त 2023 को जियो सिनेमा पर ही देखा जा सकेगा. खास बात ये है कि संडे को न होकर ये शो मंडे को होगा. इससे भी ज्यादा जरूरी बात ये कि इस दिलचस्प एपिसोड को देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत भी नहीं है.

इतने लाख का सूटकेस

हर सीजन में आखिर में बिग बॉस में लाखों का ट्विस्ट आता है. इस ट्विस्ट में बिग बॉस घर वालों को एक सूटकेस ऑफर करते हैं. हर बार की तरह इस बार भी सूटकेस में दस लाख रुपये की रकम ऑफर की जा सकती है. इस सूटकेस को कौन लेकर, टॉप थ्री या फाइव की रेस से बाहर होता है. ये देखना जरूर दिलचस्प होगा.

Advertisement

विनर को मिलेंगे इतने लाख

विनर को कितनी रकम मिल सकती है फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है. हालांकि एक एपिसोड में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ही आपस में ये बात कर रहे थे कि इस बार भी विनर को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी ही मिलेगी. अब देखना ये है कि पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी में से कौन इस प्राइज मनी को हासिल कर पाता है.

Advertisement

'रॉकी और रानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह