'कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना, क्या आप बनोगे मेरा दीवाना', इस कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, एल्विश बोले- माथा मत घुमा

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों कंटेस्टेंट्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दर्शक कई कंटेस्टेंट्स के खेल और चालाकी को भी खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि यह कंस्टेंट्स अपनी दोस्ती और बॉन्डिंग को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
एल्विश मनीषा रानी और आशिका भाटिया से कहा माथा खराब मत करो.
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों कंटेस्टेंट्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दर्शक कई कंटेस्टेंट्स के खेल और चालाकी को भी खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि यह कंस्टेंट्स अपनी दोस्ती और बॉन्डिंग को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश की कई कंस्टेंट्स के साथ अच्छी दोस्त देखने को मिल रही है. उसमें से एक मनीषा रानी और अभिषेक मल्हार भी हैं. इस बीच बिग बॉस ओटीटी का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश मनीषा रानी और आशिका भाटिया से कहते हैं कि माथा खराब मत करो.

Advertisement

दरअसल एल्विश मनीषा और आशिका के साथ बेड पर लेटे बात कर रहे होते हैं. तभी आशिका उनसे शिकायत करती हैं कि वह उनसे काफी रुड तरीके से बात करते हैं. वह मनीषा से कहती हैं कि एल्विश ने बेबिका धुर्वे से अच्छे से बात और मुझसे रुड बात करते हैं. इस पर आशिका एल्विश से कहती हैं कि मुझसे ठीक से बात करने में तुम्हें दिक्कत है क्या. इस पर एल्विश कहते हैं कि एलर्जी है. दोनों की बात सुनने के बाद मनीषा मजाक में आशिका से कहती हैं कि यह बेबिका से ही प्यार करता है. 

यह बात सुनने के बाद आशिका कहती हैं कि जब उनसे ही सब कुछ है तो हमसे बात क्यों करते हो यार. इस पर एल्विश कहते हैं कि मैं तो करता ही नहीं. इस बीच मनीषा रानी कहती हैं कि कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना, क्या आप बनोगे मेरा दीवाना. उनकी यह बात सुनने के बाद एल्विश कहते हैं कि माथा मत घूमा. मेरा माथा मत घुमाओ तुम दोनों. खासकर वो (आशिका). इसके बाद यह तीनों अभिषेक को बुलाकर मस्ती-मजाक करने लगते हैं. 

Advertisement

एयरपोर्ट पर दिखे सारा अली खान समेत ये सितारे...

Featured Video Of The Day
200 साल पुराना दौसा का ये मंदिर भक्तों से जानिए यहां की मान्यताएं