Bigg Boss के लॉन्च के साथ ही बड़ा धमाका, पहले कंटेस्टेंट को बुलाया फिर दिया एविक्शन का झटका

विजय सेतुपति ने अपने स्टाइल से Bigg Boss Tamil की शुरूआत की. उन्होंने सबसे पहले परंपरा निभाते हुए एक के बाद एक सारे कंटेस्टेंट का वेलकम किया और फिर उन्हें एक झटका दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस हिंदी के साथ ही बिग बॉस का तमिल सीजन भी शुरू हो चुका है. बिग बॉस तमिल अपने सात साल पूरे कर चुका था. इस साल तमिल वर्जन का ये आठवां सीजन है. बिग बॉस के पहले सात सीजन में कमल हासन ने शो होस्ट किया जिसे खूब पसंद किया गया. अब इस बार के सीजन में ये जिम्मा संभाला है महाराजा मूवी स्टार विजय सेतुपति ने जो शो के लॉन्च से पहले ही ये हिंट कर चुके थे कि इस बार शो बहुत चौंकाने वाला होने वाला है. वाकई पहले दिन उन्होंने एविक्शन के लिए जो प्रक्रिया चुनी उससे साफ कर दिया कि इस बार कंटेस्टेंट को नए नए डोज मिलते रहेंगे और व्यूअर्स को नए नए सरप्राइज भी मिलते रहेंगे.

24 घंटे में एविक्शन

विजय सेतुपति ने अपने स्टाइल से शो की शुरूआत की. उन्होंने सबसे पहले परंपरा निभाते हुए एक के बाद एक सारे कंटेस्टेंट का वेलकम किया और उन्हें घर के अंदर भेजा. कंटेस्टेंट घर के अंदर पहुंचे और ये समझने की कोशिश करने लगे कि घर का सेटअप क्या है. बिग बॉस तमिल के हाउस में खाने का क्या अरेंजमेंट होगा. कौन सा कंटेस्टेंट किस जगह पर सोएगा. सारे कंटेस्टेंट इस नए आलीशान घर में कंफर्टेबल हो पाते उस से पहले ही विजय सेतुपती ने एक चौंकाने वाला ऐलान कर दिया. ये ऐलान जुड़ा था शो के पहले एलिमिनेशन से. विजय  सेतुपति ने कहा कि कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन अगले चौबीस घंटे के अंदर ही होगा.

चौंक गए कंटेस्टेंट

असल में बिग बॉस के घर में पहला एलिमिनेशन पहले हफ्ते में होता है. हालांकि कुछ सीजन्स में ऐसा भी हुआ है कि कंटेस्टेंट से पहले ही दिन पूछ लिया जाता है कि वो किसे एलिमिनेट करना चाहेंगे. लेकिन इस बार बिग बॉस तमिल सीजन 8 में ये साफ कर दिया है कि खुद को प्रूव करने के लिए कंटेस्टेंट के पास सिर्फ 24 घंटे का समय है. उसके बाद कम से कम कोई एक बाहर हो सकता है. पहले ही मूव से विजय सेतुपति ने क्लियर कर दिया है कि वो पूरे सीजन में नए थ्रिल्स को बरकरार रखेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह के शांति वाले प्रस्ताव पर क्यों इजरायल को यकीन नहीं हो रहा है?