Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने 50 हजार रुपये का बेचा आटा, 10 लाख रुपये के राशन के लिए आपस में भिड़े ये दो कंटेस्टेंट्स

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी दौर से गुजर रहा है. यह शो का फिनाले हफ्ता है. ऐसे में कंटेस्टेंटे्स के बीच मुकाबला और कड़ा हो गया है. वहीं बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम करने के लिए हर कंटेस्टेंट्स हर संभव कोशिश कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस ने 50 हजार रुपये के बेचा आटा
नई दिल्ली:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी दौर से गुजर रहा है. यह शो का फिनाले हफ्ता है. ऐसे में कंटेस्टेंटे्स के बीच मुकाबला और कड़ा हो गया है. वहीं बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम करने के लिए हर कंटेस्टेंट्स हर संभव कोशिश कर रहा है. वहीं फिनाले वीक में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बड़ा गेम खेल दिया है, जिसे देखने के बाद शो के दर्शक हैरान हो सकते हैं. शो में बिग बॉस घरवालों को हजारों-लाखों रुपये का सामान बेचा है. 

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें शो के सभी कंटेटेस्टेंट्स बिग बॉस का कीमती और महंगा राशन खरीदते दिखाई दे रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह राशन जीतने वाले कंटेस्टेंट के प्राइज मनी है. इस राशन की कीमत 10 लाख रुपये है, जोकि घरवालों को खरीदना होगा. बिग बॉस ने 50 हजार रुपये का केवल आटा बेचा है. इसके अलावा अन्य चीजों के कीमत भी काफी ज्यादा दिखाई गई है.

Advertisement

वीडियो प्रोमो में दिखाया गया है कि राशन खरीदने को लेकर अर्चना गौतम और शिव के बीच मुंह बहस हो जाती है. दोनों एक-दूसरे को भला-बुरा कहने लगते हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 13 से तीन कंटेस्टेंट्स साजिद खान, श्रीजिता डी और अब्दु रोजिक बाहर हुए हैं. 

Featured Video Of The Day
EVM Hacking: क्या है EVM विवाद? क्या सच में Ravindra Waikar के रिश्तेदार ने मशीन से किया फेरबदल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: