Bigg Boss: बिग बॉस में इन दो कंटेस्टेंट ने मचा रखा है उत्पात, हद से बाहर हुई हरकतें

बिग बॉस 8 तेलूगु शुरू हो गया है. शो को शुरू हुए दो दिन हुए हैं और अभी से बवाल हो रहा है. शो के दो कंटेस्टेंट घर में आते ही सुर्खियों में आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये रियलिटी शो अगले महीने से शुरू होने जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आने लगी है. कई बड़े चेहरे इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बिग बॉस 18 से पहले बिग बॉस 8 तेलूगु शुरू हो गया है. शो को शुरू हुए दो दिन हुए हैं और अभी से बवाल हो रहा है. शो के दो कंटेस्टेंट घर में आते ही सुर्खियों में आ गए हैं. हम जिनकी बात कर रहे हैं वो मणिकांत और शेखर बाषा हैं.

इन दो लोगों ने मचाया उत्पात
बिग बॉस 8 तेलूगु शुरू हुए दो दिन नहीं हुए हैं और ड्रामा शुरू हो गया है. पहला नॉमिनेशन भी हो गया है और सबके रंग देखने को मिल रहे हैं. कई पॉपुलर चेहरे डेंजर जोन में हैं. मणिकांत और शेखर का शो में अलग ही बिहेवियर देखने को मिल रहा है. दो दिनों में ही इन दोनों ने सबसे लड़ाई बहस सब कर डाली है.  शेखर बाशा राज थरुन पुलिस मामले में शामिल थे और मणिकांत सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हैं.

शुरुआत में लोग इन दोनों को शो में लाने को लेकर मेकर्स को ट्रोल कर रहे थे लेकिन मेकर्स को इन दोनों से ही खूब फायदा होने वाला है. शो की टीआरपी ये दोनों ऐसे ही करके जरुर ऊपर लेकर जाने वाले हैं. अभी तो शो शुरू हुआ है आगे देखना होगा कौन सा कंटेस्टेंट कब अपने असली रंग दिखाते हुए नजर आएगा. शो में मणिकांता और शेखर के अलावा यशमी गौड़ा, निखिल मलियाक्कल, अभय बेथिगांती, प्रेरणा कम्बम, मधु नेक्कंति, आदित्य ओम, सोनिया अकुला, किराक सीता, पृथ्वीराज शेट्टी, विष्णुप्रिया भीमेनेनी, नैनिका अनासुरु और नबील अफरीदी नजर आ रहे हैं. बिग बॉस तेलूगु के इस सीजन को भी नागार्जुन होस्ट कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?