Bigg Boss 18 Top 2 Finalist: बिग बॉस 18 का प्रीमियर भी नहीं हुआ और सलमान खान ने कर दिया फाइनलिस्ट का ऐलान, फैंस बोले- स्क्रिप्टेड ही रखना था तो...

Bigg Boss 18 Top 2 Finalist Promo: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान ने दो कंटेस्टेंट को टॉप 2 फाइनलिस्ट कहा है, जिस पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Top 2 Finalist Promo: बिग बॉस 18 के लिए फैंस पूरी तरह तैयार हैं, जिसका ग्रैंड प्रीमियर आज रात यानी 6 अक्टूबर को 9 बजे होने वाला है. शो की थीम इस बार टाइम का तांडव है, जिसमें फ्यूचर दिखाया जाएगा. इसकी एक झलक सलमान खान के पास्ट और फ्यूचर के प्रोमो में देखने को मिली थी. लेकिन अब मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दो कंट्स्टेंट को बिग बॉस ने टॉप 2 फाइनलिस्ट बता दिया है. इसे जानने के बाद जहां एक्टर्स के फैन्स सातवें आसमान पर हैं तो वहीं लोग शो को स्क्रिप्टेड ना करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं और कमेंट्स में रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

प्रोमो में सलमान कहते हैं, टाइम का तांडव ग्रैंड प्रीमियर की शुरूआत से ही होगा क्योंकि बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देखा और फाइनलिस्ट हो आप. इसके बाद मेल कंटेस्टेंट (विवियन डिसेना) कहते हैं, क्या यह सच है. वहीं सलमान खान हां में जवाब देते हुए दिखते हैं. जबकि फीमेल कंटेस्टेंट (एलिस कौशिक) कहती हैं, मैं मान लूं क्या. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, ये सच हैं आप दोनों ही हमारे टॉप 2 रहेंगे. जबकि होस्ट दोनों को फिनाले की तरह हाथ उठाते हुए नजर आते हैं. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ग्रैंड प्रीमियर में ही फाइनलिस्ट बनकर, क्या होगा कंटेस्टेंट का सफर आसान या बढ़ेगा घर में टेंशन. देखिए बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमयिर, रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर. इसे देखते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, दोस्त इतना भी स्क्रिप्टेड नहीं करना था शो को. दूसरे यूजर ने लिखा, इस बार बिग बॉस 18 पिछले सीजन से ज्यादा बायस्ड दिख रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, शुरू भी नहीं हुआ फिनाले आ गया वोट किसको देना है फिर. वहीं फैंस ने विवियन और एलिस के लिए अपना प्यार कमेंट सेक्शन में बयां किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?