Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगा इन 8 एक्ट्रेसेस का दबदबा, दो तो रही हैं मिथुन चक्रवर्ती की हीरोइन

हम आपको ये बताते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में जलवा दिखाने वाली और घर के माहौल को दिलचस्प बनाने वाली फीमेल पार्टिसिपेंट्स कौन कौन होंगी. आप को बता दें कि इस सीजन में एक दो नहीं करीब 8 फीमेल पार्टिसिपेंट होंगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 News: बिग बॉस सीजन 18 के प्रीमियर में कुछ ही दिन का समय शेष बचा है. इस शो के फैंस बहुत शिद्दत से ये जानना चाहते हैं कि इस बार घर में कौन कौन नजर आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स में कुछ नाम बहुत तेजी से उछल रहे हैं. जिन पर जल्द ही मुहर भी लग जाएगी. हम आपको ये बताते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में जलवा दिखाने वाली और घर के माहौल को दिलचस्प बनाने वाली फीमेल पार्टिसिपेंट्स कौन कौन होंगी. आप को बता दें कि इस सीजन में एक दो नहीं करीब 8 फीमेल पार्टिसिपेंट होंगी. जो सीजन में हर फ्लेवर का रंग घोलेंगी. चलिए जानते हैं वो कौन हो सकती हैं.

बिग बॉस सीजन 18 की फीमेल कैंडिडेट्स

बिग बॉस सीजन 18 के घर में जिस एक्ट्रेस का नाम सबसे पहले से सामने आ रहा है वो हैं निआ शर्मा. बहुत सी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि निया शर्मा बिग बॉस 18 की न सिर्फ फीमेल पार्टिसिपेंट होंगी बल्कि सबसे पहली कंफर्म कैंडिडेट भी हैं. निया शर्मा के अलावा नायरा बनर्जी, मीरा देओस्थले, चाहत पांडे, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय नजर आएंगी. इन नामों के अलावा तीन एक्ट्रेस ऐसी हैं जो छोटे पर्द पर कम या ज्यादा नजर आई हों लेकिन बड़े पर्दे पर ये जाना माना नाम रही हैं. जिसमें से एक है पद्मिनी कोल्हापुरे. जो अपने दौर की हिट एक्ट्रेस रही हैं और कई फिल्में दे चुकी हैं. इनके अलावा शिल्पा शिरोडकर भी बिग बॉस के घर में दिख सकती हैं. साउथ इंडियन फिल्म्स और कुछ हिंदी फिल्मों में दिख चुकीं एक्ट्रेस शांति प्रिया भी इस घर का हिस्सा बन सकती हैं. शांति प्रिया मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म फूल और अंगार में नजर आई थीं.

Advertisement
Advertisement

इस दिन होगा प्रीमियर

बिग बॉस सीजन 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर होगा. शो के प्रोमो से ये साफ हो चुका है कि इस बार भी बिग बॉस बनकर हर वीकेंड पर सलमान खान ही अपने फैंस से रूबरू होंगे. शो की पंच लाइन रखी है टाइम का तांडव. जिससे ये क्लियर हो गया है कि इस बार भी पार्टिसिपेंट्स की जमकर क्लास लगेगी और जमकर टास्क करने का चैलेंज भी मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sri Lanka New PM का भारत से है पुराना कनेक्शन, Harini Amarasuriya ने Hindu College से की थी पढ़ाई