Bigg Boss 18: कई कंटेस्टेंट्स का बिगड़ा गेम, एक साथ नॉमिनेटेड हुए ये 10 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 18 Nominations: बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते से ही लोगों के असली चेहरे दिखने लगे हैं. इस बार एलिमिनेशन के लिए 10 लोग डेंजर जोन में हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Bigg Boss 18: 1-2 नहीं बल्कि बिग बॉस के पूरे 10 कंटेस्टेंट गए डेंजर जोन में
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Nominations: बिग बॉस 18 अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है. सलमान खान के इस शो की शुरुआत 18 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी, लेकिन गुणरत्न सदावर्ते पर्सनल कारणों से जल्दी ही शो से बाहर हो गए. इसलिए, बचे हुए 17 कंटेस्टेंट्स के बीच दूसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ. जिसमें से 10 लोग डेंजर जोन में चले गए हैं. इन 10 लोगों में से किसी एक को बिग बॉस घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. एक मजेदार टास्क के बाद 10 कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

दो लोगों को कैप्टन ने किया नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क बीते एपिसोड में हुआ था. जहां पर टास्क के दौरान घरवालों का असली चेहरा सबके सामने आ रहा है. हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने घर के कैप्टन अरफीन खान को दो कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी दी. उन्होंने मुस्कान बामने और तेजिंदर सिंह बग्गा को नॉमिनेट किया. इसके बाद बिग बॉस ने एक अनोखा ट्रेन थीम वाला टास्क पेश किया. इस टास्क में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को घर के दूसरे सदस्यों को स्नैक पैकेट बांटने थे. जो कंटेस्टेंट हर राउंड के आखिर तक कोई भी पैकेट नहीं पा सके, उन्हें बेदखल कर दिया गया.

Advertisement

टास्क के आखिरी में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पूरे 10 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए. इस लिस्ट में तेजिंदर सिंह बग्गा, मुस्कान बामने, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, श्रुतिका अर्जुन, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, हेमा शर्मा, ऐलिस कौशिक शामिल हैं. अब इस हफ्ते बिग बॉस के घर से इन 10 लोगों में से कोई एक बाहर होने वाला है.

Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो शो से अविनाश बाहर होने वाले हैं. शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें पहले अविनाश की घर के कैप्टन अरफीन से लड़ाई होती है उसके बाद सारे लोग मिलकर अविनाश को घर से बाहर निकालने का फैसला लेते हैं. अब अविनाश घर से बाहर जाने के बाद दोबारा एंट्री लेते हैं या नहीं ये तो शो में टाइम के साथ पता चलेगा. मगर बीतते दिनों के साथ बिग बॉस में खूब नए ट्विस्ट जरूर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Nawaz Sharif के न्योते के पीछे कितनी होगी नीयत