Bigg Boss 18 में वापसी कर रही है टीवी की पहली भाभी जी, 11वें सीजन में किचन में रो रो कर बनी थी विनर

Bigg Boss 18 में नए कंटेस्टेंट तो आ ही रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि नए लोगों की नाक में दम करने कुछ सीनियर्स भी आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सफल रियलिटी शो में से एक है. इसने अपने अलग तरह के कंटेंट से दर्शकों को ध्यान अपनी तरफ खींचने में हमेशा ही सक्सेस पाई है. सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं और एक बार फिर अपने स्टाइल और स्वैग से दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट देने के लिए आने वाले हैं. बात करें पिछले सीजन की तो बिग बॉस 17 एक सक्सेसफुल सीजन था और शो को आगे बढ़ाया गया था. मुनव्वर फारुकी शो के विनर रहे. अब बिग बॉस के मेकर्स बिग बॉस सीजन 18 लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वे इसके लिए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट का लाइनअप तैयार कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ पिछले कंटेस्टेंट इस बार नए सीजन का हिस्सा बन सकते हैं. कुछ पिछले टास्क करते नजर आएंगे फिर उनकी परफॉर्मेंस का कम्पैरिजन दूसरे कंटेस्टेंट के साथ किया जाएगा. मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर कुछ वीडियो जारी किए हैं जिसमें बिग बॉस शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, विक्की जैन, उमर रियाज समेत कंटेस्टेंट बिग बॉस से बात कर रहें. बिग बॉस के एक्साइटेड फैन्स नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि शो की थीम और स्टाइल ने सभी का ध्यान खींचा है. कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी, करम राजपाल, शोएब इब्राहिम, रित्विक धनजानी, देब चंद्रिमा सिंह रॉय, धीरज धूपर, चाहत पांडे, पद्मिनी कोल्हापुरी, करणवीर मेहरा, निया शर्मा, न्यारा बनर्जी, अविनाश मिश्रा शो में शामिल हो सकते हैं. वहीं रित्विक धंजानी ने कहा है कि उनके शो में शामिल होने की खबर फर्जी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bilkis Bano Case के 11 दोषियों को वापस Jail भेजने के ख़िलाफ़ पुनर्विचार याचिका SC ने ख़ारिज की