सलमान खान की किसी का भाई किसी के जान के लाइफटाइस कलेक्शन से भी ज्यादा है बिग बॉस 18 की फीस, जानें क्या है नंबर

Bigg Boss 18 Salman Khan's Fees: बिग बॉस के नए सीजन के शुरू होते ही अकसर पहला सवाल यह आता है कि सलमान खान की फीस कितनी है. लीजिए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Salman Khan's Fees: बिग बॉस जब भी दस्तक देता है, फैंस का पहला सवाल होता है—सलमान खान की फीस कितनी है? इस बार बिग बॉस 18 के लिए सलमान खान ने एक बार फिर से इसे चर्चा का विषय बना दिया है. बिग बॉस 18 दस्तक दे चुका है और सलमान खान की फीस के भी डिटेल्स आ गए हैं. इस बार सलमान खान बिग बॉस 18 के पूरे सीजन के लिए मोटी फीस ले रहे हैं. मजेदार यह है कि सलमानि खान जितनी फीस ले रहे हैं वो उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी ज्यादा है. किसी का भाई किसी की जान का कलेक्शन 182 करोड़ रुपये था.

बिग बॉस 18: सलमान खान की फीस कितनी है?

सलमान खान बिग बॉस 18 की मेजबानी के लिए हर महीने 60 करोड़ रुपये की भारी फीस ले रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन की फीस एपिसोड के आधार पर जो लगभग 60 करोड़ रुपये प्रति महीने आती है. अगर इस सीजन की अवधि पिछले सीजन की तरह 15 हफ्ते होती है, तो सलमान खान बिग बॉस 18 से लगभग 250 करोड़ रुपये कमाएंगे.

बिग बॉस 18 ओटीटी पर कहां आएगा?

वैसे भी सलमान खान का नाम बिग बॉस 18 से जुड़ते ही शो की टीआरपी में चार चांद लग जाते हैं. वैसे भी इस बार बिग बॉस में काफी मजबूत कंटेस्टेंट नजर आएंगे. इस बार शो से काफी उम्मीदें भी हैं क्योंकि बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में काफी कमजोर गए हैं और लोकप्रियता के मामले में काफी रंग नहीं जमा सके. लेकिन इस बार सलमान खान के इस शो से काफी उम्मीदें हैं. बिग बॉस 18 को टीवी पर कलर्स चैनल पर और ओटीटी पर जियोसिनेमा पर देखा जा सकेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Work Pressure: काम का दबाव जानलेवा क्यों? जानें इसके कारण और समाधान! | Hum Log