Bigg Boss 18: सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस 18 की शूटिंग, ये 14 कंटेस्टेंट्स लेंगे भाईजान के शो में एंट्री

Bigg Boss 18: टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन जल्द आने को है. इस शो का दर्शक हर साल इंतजार करते हैं. वहीं जब बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं कि दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन जल्द आने को है. इस शो का दर्शक हर साल इंतजार करते हैं. वहीं जब बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं कि दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाती है. इस बीच बिग बॉस 18 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. साथ ही यह भी पता चल गया है कि सलमान खान के इस रियलिटी शो में कितने और कौन-कौन कंटेस्टेंट्स रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस 18 के प्रोमो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि सिर्फ कुछ दिनों में बिग बॉस 18 का नया प्रोमो रिलीज होने वाला है. वहीं सलमान खान के इस शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट होंगे इसकी भी लिस्ट सामने आ गई है. अंग्रेजी वेबसाइट सियासत के अनुसार बिग बॉस 18 में टीवी से लेकर बॉलीवुड और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नजर आने वाले हैं. यहां देखें संभावित बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट:-

1. धीरज धूपर 
2. अनिता हसनंदानी 
3. जान खान 
4. मीरा देओस्थले 
5. सुधांशु पांडे 
6. शाहीर शेख 
7. सुरभि ज्योति 
8. फैसल शेख 
9. समीरा रेड्डी 
10. स्त्री 2 से सुनील कुमार 
11. अंजलि आनंद 
12. चाहत पांडे 
13. अलीशा पंवार 
14. रीम शेख

Advertisement

वहीं मेकर्स ने दर्शकों का एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए बिग बॉस 16 में सुर्खियां बटोरने वाले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक भी बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं. हालांकि इस बार वह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि सलमान खान के साथ विशेष सेगमेंट के लिए हो-होस्ट के रूप में शामिल होंगे, जो शो में एक नया जोश लाएगा. अब्दु रोजिक ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है और बिग बॉस के घर में वापसी के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं टेक से जुड़े ये तथ्य | NDTV India | Did You Know