Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान

Salman Khan Bigg Boss 18 Fees: सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी है. वो जब बिग बॉस को होस्ट करेंगे तो उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ेगा. ऐसे में सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan Bigg Boss 18 Fees: ऑडियन्स को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार है. सलमान खान कई सालों से बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं. अब शो का 18वां सीजन आने वाला है. सीजन 18 को लेकर चर्चा चल रही है. सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी है. वो जब बिग बॉस को होस्ट करेंगे तो उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ेगा. ऐसे में सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है. जिसको लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है.

पसलियों में लगी चोट
सिकंदर की शूटिंग के दौरान सलमान खान की पसलियों में चोट लग गई है. ऐसे में उन्हें उठने-बैठने में बहुत दिक्कत हो रही है. हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वो चोट लगने के बाद भी इवेंट अटेंड कर रहे हैं और एक फैन के साथ डांस करते हुए नजर आए थे.

सलमान ने बढ़ाई फीस
बिग बॉस 18 इस साल 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. बिग बॉस के सीजन 17 के लिए सलमान खान हर वीकेंड के लिए 12 करोड़ रुपये चार्ज करते थे. इसका मतलब ये है कि वो एक एपिसोड के 6 करोड़ रुपये लेते थे. जिसके हिसाब से एक महीने का सलमान बिग बॉस से ही करीब 50 करोड़ कमा लेते थे. अब रिपोर्ट के मुताबिक एक महीने के लिए 60 करोड़ चार्ज करने वाले हैं.  हालांकि अभी तक सलमान की फीस को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं है.

Advertisement

रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 18 में ईशा कोप्पिकर, सुधांशु पांडे, जान खान, सुरभि ज्योति, समय रैना और पल्लव सिंह समेत कई लोगों के नाम शामिल होने के लिए सामने आ रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 आया था. जिसे सना मकबूल ने जीता है. वहीं पहला सीजन दिव्या अग्रवाल और दूसरा सीजन एल्विश यादव ने जीता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?