Bigg Boss 18: ओटीटी के बाद अब सलमान खान के बिग बॉस में भी दिखेगी अरमान मलित की ये बीवी, पढ़ें पूरी खबर

Kritika Malik In Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है. ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Kritika Malik In Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति की वजह से काफी सुर्खियों में रहे थे. शो में यूट्यूबर अरमान मलिक दो बीवियां कृतिका और पायल मलिक से साथ पहुंचे थे. अनिल कपूर के शो में इन तीनों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल का जहां खेल बहुत पहले खत्म हो गया था तो वहीं कृतिका मलिका टॉप 5 फाइनलिस्टों में से एक थीं. शो के अंदर उनके खेल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस ओटीटी 3 में कृतिका मलिक के खेल को देखते हुए अब बिग बॉस 18 के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. 

पायल मलिक ने किया खुलासा 

सलमान खान का शो बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है. ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन चर्चाओं का बाजार गर्म हो रहा है. लेकिन पायल मलिक ने कंफर्म कर दिया है कि कृतिका सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में नजर आने वाली हैं. अंग्रेजी वेबसाइट टेली चक्कर के अनुसार हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी के यूट्यूब पर व्लॉग बनाया. इस व्लॉग में पायल मलिक ने खुलासा किया है कि सलमान खान के बिग बॉस 18 में कृतिका मलिक हिस्सा लेने वाली हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक, पायल और कृतिका ने शो की शुरुआत में एक साथ एंट्री की थी. शो के अंदर अरमान मलिक ने कृतिका पर भद्दा कमेंट करने की वजह से विशाल पांडे को थप्पड़ भी जड़ा था. उस वक्त बिग बॉस ओटीटी 3 ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि यह पहला मौका था जब अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी को होस्ट किया था. उनसे पहले इस शो के होस्ट सलमान खान थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल