Bigg Boss 18 Eviction: इस हफ्ते घर से हुआ वो सदस्य बेघर, जिसके बाहर आने की फैंस ने की थी दुआ

Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस 18 का फर्स्ट वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें फैंस को इविक्शन का इंतजार हो, जो हुआ तो है. लेकिन कंटेस्टेंट का नहीं बल्कि गधाराज का.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 First Eviction: बिग बॉस 18 का फर्स्ट वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें शनिवार को तो सलमान खान ने किसी घरवाले की क्लास नहीं लगाई. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट को अपनी मौजूदगी जाहिर करने के लिए सलाह जरुर दी, जिसमें नायरा बनर्जी और मुस्कान बामने का नाम शामिल है. वहीं अब फैंस की नजर रविवार के एपिसोड पर है कि वह कौनसा कंटेस्टेंट होगा, जो सबसे पहले शो से बाहर आएगा. लेकिन फैंस के लिए गुड न्यूज है कि इस हफ्ते कोई इविक्शन नहीं होने वाला है. लेकिन एक सदस्य है, जो घर से बाहर आएगा. वो हैं गधाराज, जिनके लिए हाल ही में कुछ पशु प्रेमी फैंस ने उन्हें शो से बाहर लाने की गुजारिश सलमान खान ने की थी. 

दरअसल, पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा इंडिया का एक लेटर एडवोकेट एसोसिएट शौर्या अग्रवाल के नाम से बीते दिनों सलमान खान को भेजा गया था, जिसमें लिखा गया कि एक गधे को शो में रखने से पशु प्रेमी काफी परेशान हैं. आप एक सुपरस्टार हैं. इसलिए आप मेकर्स से यह कह सकते हैं कि इस तरह से पशुओं का इस्तेमाल शो में नहीं होना चाहिए और एक एग्जांपल सेट कर सकते हैं. इसी लेटर में लिखा गया है कि ये गधा पेटा को दे दिया जाए तो उसे सही हैबिटेट में भेज दिया जाएगा. इसी के साथ पेटा इंडिया के लेटर में ये भी लिखा है कि इस तरह का फैसला एडवोकेट सदावर्ते के फैन्स का दिल भी जीत लेगा. पेटा इंडिया ने ये भी लिखा कि किसी एनिमल का शो में इस्तेमाल एंटरटेनमेंट का विषय नहीं हो सकता है.

Advertisement

इसके बाद पीएफए यानी पीपल फॉर एनिमल के एनजीओ ने ऐलान किया है कि गधाराज बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए हैं. अपने बयान में कहा गया कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बिग बॉस टीम ने हमें अपडेट दिया है कि उन्होंने गधाराज को छोड़ दिया है. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि इस हफ्ते चाहत पांडे, मुस्कान बामने, गुनरत्न सदावारते , करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा नॉमिनेटेड थे, जिसके बाद फैंस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट दिया था. वहीं कहा जा रहा था कि मुस्कान बामने इविक्ट हो सकती हैं. लेकिन नो इविक्शन के बाद फैंस देखना चाहते हैं कि इस हफ्ते क्या होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddiqui की मौत से Bollywood में पसरा माताम, Social Media पर Celebs ने जताया दुःख