Bigg Boss 18 Day 1: पहले ही दिन कोई गया जेल तो भिड़ गए दो कंटेस्टेंट, मारने पीटने तक पहुंची बात! लोग बोले- घर में आते ही शुरू...

Bigg Boss 18 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 18 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. जहां पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट की आपस में बहस होती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 18 का 6 अक्टूबर यानी बीती रात ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है, जिसमें 18 कंटेस्टेंट्स ने शो में एंट्री ली. लेकिन अब दर्शकों को असली एंटरटेनमेंट का इंतजार ज्यादा देर नहीं करना पड़ेगा क्योंकि पहले ही दिन दो कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका प्रोमो सामने आ गया है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. ये शख्स और कोई नहीं यूट्यूबर और फिटनेस ट्रेनर रजत दलाल और बीजेपी स्पोक्सपर्सन तजिंदर बग्गा हैं. प्रोमो को देखने के बाद फैंस पहले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

प्रोमो की बात करें तो तजिंदर बग्गा और रजत दलाल किसी वीडियो के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. रजत कहते हैं, पूरे भारत ने वीडियो देखी आपने बाइक गिरते हुए नहीं देखी. इसके जवाब में तजिंदर कहते हैं, हां देखा ना. इसके बाद रजत कहते हैं, मैं गवार हूं. मैं बहुत प्यार से बात करता हूं. अगर प्यार से रहोगे. ऐसा है ना यहां सब देख रहे हैं. हिसाब से बात करो. दो मिनट में भूत बना दूंगा. 

गौरतलब है कि यूट्यूबर और फिटनेस ट्रेनर रजत दलाल सोशल मीडिया पर कैरी मिनाटी के कारण चर्चा में रहे थे. इसी बारे में होस्ट सलमान खान से बात करते हुए रजत ने बताया. लड़ाई ने उन्हें उनकी अचीवमेंट से ज्यादा चर्चा में ला दिया. वह फिटनेस टिप्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन उस ड्रामा ने उन्हें ज्यादा फेमस कर दिया. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कैरी मिनाटी ने अपने रोस्ट वीडियो में रजत के सिग्मा मेल्स पर दिए व्यूज का मजाक उड़ाया था और उन्हें माइटी राजू बुलाते हुए कहा था कि उनका माइंडसेट बच्चों वाला है. इसके बाद रजत ने कैरी से वीडियो डिलीट या एडिट करने के लिए कहा था, जो कि यूट्यूबर ने माफी मांगते हुए किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
काला चश्मा और सैटरडे सैटरडे सिंगर Indeep Bakshi का बेबाक इंटरव्यू, बोले- Badshah धोखेबाज