Bigg Boss 18: सलमान खान ही करेंगे वीकेंड का वार, सुरक्षा के लिए रचा गया ऐसा चक्रव्यू, पढ़ें पूरी डिटेल

Bigg Boss 18: सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट करने वाले हैं. लेकिन इस दौरान बिग बॉस 18 के सेट पर कड़ी सुरक्षा रहने वाली है. इस दौरान कई तरह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bigg Boss 18: कड़ी सुरक्षा के बीच वीकेंड का वार होस्ट करेंगे सलमान खान
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद लगातार यह सस्पेंस बना हुआ था कि सलमान खान बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार होस्ट करेंगे या नहीं. लेकिन अब इस बात से पर्दे उठ गया है. कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दे डाली है कि सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट करने वाले हैं. लेकिन इस दौरान बिग बॉस 18 के सेट पर कड़ी सुरक्षा रहने वाली है. इस दौरान कई तरह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार गुरुवार रात सलमान खान शूटिंग के लिए बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. इस दौरान वह खास कंपाउंड में रुके. वीकेंड का वार की शूटिंग शुक्रवार दोपहर से होगी. इस दौरान सलमान खान की सुरक्षा में लगे 60 से ज्यादा लोग सेट पर हर जगह मौजूद रहेंगे. वहीं सलमान खान के कंपाउंड में किसी भी बाहर वाले की एंट्री नहीं होगी. वहीं बिग बॉस 18 की टीम को शूटिंग पूरी होने तक सेट नहीं छोड़ने के निर्देशन दिए गए हैं. 

Advertisement

इससे पहले इस तरह की अफवाह थी की कि बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान वीकेंड का वार शूट नहीं करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई माफिया गैंग है जो सलमान खान के पीछे भी है और इसी साल अप्रैल में सलमान खान के अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाने वाले भी इसी गैंग के लोग थे. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान आ गया है. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है. अरबाज खान ने हाल ही में जूम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका परिवार सलमान खान को लिए काफी चिंतित है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को Rouse Avenue Court से मिली जमानत