Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुई पहली कंटेस्टेंट की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव

Bigg Boss 18: आखिरकार सलमान खान एक बार फिर से अपना रियलिटी शो बिग बॉस लेकर आ गए हैं. भाईजान इस बार बिग बॉस का सीजन 18 होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस 18 का उनके फैंस भी लंबे समय से बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: आखिरकार सलमान खान एक बार फिर से अपना रियलिटी शो बिग बॉस लेकर आ गए हैं. भाईजान इस बार बिग बॉस का सीजन 18 होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस 18 का उनके फैंस भी लंबे समय से बिग बॉस 18 का इंतजार कर रहे थे. शो के पहले कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है. बिग बॉस 18 की पहले कंटेस्टेंट चाहत पांडे हैं. सलमान खान के शो में मध्य प्रदेश की आप की नेता चाहत पांडे हिस्सा लेने वाली हैं. 

चाहत पांडे की टीवी एक्ट्रेस भी हैं. वह आप के टिकट पर मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हीं हार का सामना करना पड़ा था. वह इस चुनाव में चौथे नंबर की उम्मीदवार रहीं. चाहत पांडे इन दिनों दंगल टीवी के सीरियल 'नथ कृष्णा और गौरी की कहानी' में नजर आ रही हैं. इस टीवी सीरियल को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. चाहत पांडे टीवी सीरियल के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

चाहत पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हीरोइनों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 18 में कलर्स टीवी की सुहागन चुड़ैल यानी कि निया शर्मा बिग बॉस-18 में शामिल हो सकती हैं. शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि एक्ट्रेस को हर साल यह शो ऑफर किया जाता रहा है. हालांकि हर बार चीजें सही तरह से बैठ नहीं पाईं. सोर्स ने कहा, "निया आखिरकार घर के अंदर खुद को बंद करने के लिए तैयार थीं और उन्होंने कुछ दिन पहले ही साइन किया. उनके साथ-साथ टीम भी उन्हें शामिल करने को लेकर काफी एक्साइटेड है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन