Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी AAP नेता की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव

Bigg Boss 18: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है. इस शो से जुड़ा पहला प्रोमो भी सामने आ गया है. जिसमें मेकर्स ने साफ कर दिया है कि इस बार बिग बॉस 18 का थीम टाइम और फ्यूचर पर आधारित होगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है. इस शो से जुड़ा पहला प्रोमो भी सामने आ गया है. जिसमें मेकर्स ने साफ कर दिया है कि इस बार बिग बॉस 18 का थीम टाइम और फ्यूचर पर आधारित होगा. इसके अलावा शो में कौन कंटेस्टेंट्स हिस्से लेने वाले हैं. इसको लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ है. ऐसे में अब चर्चा ही कि बिग बॉस 18 में आप (आम आदमी पार्टी) की नेता भी नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के शो में मध्य प्रदेश की आप की नेता चाहत पांडे हिस्सा लेने वाली हैं. 

चाहत पांडे की टीवी एक्ट्रेस भी हैं. वह आप के टिकट पर मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हीं हार का सामना करना पड़ा था. वह इस चुनाव में चौथे नंबर की उम्मीदवार रहीं. चाहत पांडे इन दिनों दंगल टीवी के सीरियल 'नथ कृष्णा और गौरी की कहानी' में नजर आ रही हैं. इस टीवी सीरियल को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. चाहत पांडे टीवी सीरियल के अलावा अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

Advertisement

चाहत पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हीरोइनों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 18 में कलर्स टीवी की सुहागन चुड़ैल यानी कि निया शर्मा बिग बॉस-18 में शामिल हो सकती हैं. शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि एक्ट्रेस को हर साल यह शो ऑफर किया जाता रहा है. हालांकि हर बार चीजें सही तरह से बैठ नहीं पाईं. सोर्स ने कहा, "निया आखिरकार घर के अंदर खुद को बंद करने के लिए तैयार थीं और उन्होंने कुछ दिन पहले ही साइन किया. उनके साथ-साथ टीम भी उन्हें शामिल करने को लेकर काफी एक्साइटेड है."

Advertisement

बिग बॉस 18 में टीवी एक्टर्स अंजलि आनंद, चाहत पांडे, स्प्लिट्सविला फेम कशिश कपूर, दिग्विजय राठी और स्त्री 2 के 'सरकटा' सुनील कुमार के शो में आने की अफवाह है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्स कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, मनीषा रानी और एल्विश यादव को 'सीनियर्स' या 'मेंटर्स' के तौर पर नए लॉट में शामिल होने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के अब्दु रोजिक भी शो में कुछ खास सेगमेंट को सलमान खान के साथ को-होस्ट कर सकते हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave