Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा की गेम प्लानिंग देख भड़के लोग, बिग बॉस पर लग रहे एक्ट्रेस का बचाव करने के आरोप

Bigg Boss 17: इस लड़ाई के पीछे एक पूरी प्लानिंग बताई जा रही है. शो में अब तक भोली भाली सी नजर आईं मन्नारा पर लोग प्लानिंग करने का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों खूब हंगामा मचा हुआ है. इस शो में कभी पति-पत्नी आपस में लड़ते नजर आते हैं, तो कभी कोई दो कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हुए नियमों को तोड़ देते हैं. वहीं अब एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंड एक बार फिर लड़ती नजर आईं. लेकिन इस लड़ाई के पीछे एक पूरी प्लानिंग बताई जा रही है. शो में अब तक भोली भाली सी नजर आईं मन्नारा पर लोग प्लानिंग करने का आरोप लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए मन्नारा और अभिषेक कुमार के एक वीडियो के बाद लोगों का कहना है कि अब मन्नारा का सच एक्सपोज हो चुका है.

मन्नारा की प्लानिंग

वायरल हो रहे इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक सोफे पर बैठ कर प्लानिंग करते दिखते हैं. ‘मन्नारा, अभिषेक से पूछती हैं कि उसका पूराना टोन वापस लाना है तो क्या करना होगा. इस पर अभिषेक कहते हैं कि उनको पोक करोगी न या फिर ऑर्डर दोगी तो वह..' . कुछ देर बाद ही मन्नारा, अंकिता पर चिल्लाती नजर आती है, इस पर अंकिता फूट-फूट कर रोती हुई भी दिखती हैं.

Advertisement

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि भले ही मन्नारा खुद को मासूम दिखाती हैं, लेकिन उनका गेम एक्सपोज हो चुका है. लोग आरोप लगा रहे हैं कि अब तक बिग बॉस ने उनका ये साइड जान बूझ कर छिपा कर रखा.

Advertisement

मुनव्वर से भी बुरा बर्ताव

अंकिता ही नहीं मन्नारा, अपने दोस्त मुन्नवर फारुकी के साथ भी धोखेबाजी करती दिख चुकी हैं. मन्नारा, मुनव्वर को अपना दोस्त कहती हैं और फिर उन्हीं कि चुगली भी करती हैं. ऐसे में सलमान खान भी मन्नारा को कह चुके हैं, कि वह मुनव्वर को लेकर वो जो दूसरों को बोलती हैं, अच्छा नहीं लगता, क्योंकि दिख रहा है कि मुनव्वर उनका सपोर्ट करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान