मुस्लिम होने की वजह से मुंबई में खानजादी का रहना हुआ मुश्किल, बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट का छलका दर्द, देखें वीडियो

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट खानजादी यानी फिरोजा खान को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इन दिनों वह मुंबई में घर ढूंढ रही हैं. लेकिन खानजादी ने दावा किया है कि मुस्लिम होने की वजह से कोई घर नहीं दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खानजादी का मुंबई में रहना हुआ मुश्किल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट खानजादी यानी फिरोजा खान को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इन दिनों वह मुंबई में घर ढूंढ रही हैं. लेकिन खानजादी ने दावा किया है कि मुस्लिम होने की वजह से कोई घर नहीं दे रहा है. जिसकी वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. खानजादी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. जहां उन्होंने पैप्स से बातचीत की और बताया कि कैसे मकान मालिक उनकी मुस्लिम पहचान के कारण उन्हें घर देने से मना कर रहे हैं. 

खानजादी ने यह भी बताया कि जैसे ही लोगों को पता चलता है कि उनका सरनेम 'खान' है, तो वह उन्हें घर देने से मना कर देते हैं. ईटाइम्स की खबर के अनुसार खानजादी ने कहा, 'वे मुझे घर देने से मना कर देते हैं क्योंकि मैं मुस्लिम हूं. लोग अब मुझे जानते हैं क्योंकि मैंने अपना नाम बना लिया है. मैं कई सालों से मुंबई में हूं और इन सभी सालों में एडजस्ट कर रही हूं. हालांकि अब मुझे अपने लिए एक अच्छी जगह चाहिए. मैं मुंबई में अकेली हूं और यहां मेरा कोई परिवार नहीं है. 

Advertisement

खानजादी ने आगे कहा, हालांकि जैसे ही मकान मालिकों को पता चलता है कि मेरा सरनेम खान है, वह मुझे घर देने से मना कर देते हैं. यह बहुत गलत है. किसी को केवल अपने धर्म के कारण ऐसा नहीं सहना चाहिए.' अब खानजादी के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि खानजादी ने बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो में उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 17 में उनका झगड़ा कई कंटेस्टेंट्स के साथ देखने को मिला था. 

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात