सोने की कार-घड़ी-जूते गोल्डन बॉयज की रईसियत के आगे बड़े-बड़े शेख भरते हैं पानी, लाइफस्टाइल जान रह जाएंगे हैरान

सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. दोनों की ही सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. ये दोनों ही अधिक मात्रा में सोना पहनने के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस का यह सीजन हिट हो गया है. सीजन में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है. इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में 'गोल्डन गायज' के नाम से मशहूर सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर आ गए हैं. सनी वाघचौरे और बंटी गुर्जर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. दोनों की ही सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. ये दोनों ही अधिक मात्रा में सोना पहनने के लिए जाने जाते हैं. सनी और बंटी करोड़ों का सोना पहनते हैं और दोनों ही लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको दोनों की लग्जरी लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं.

सनी और बंटी के असली नाम सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर है. दोनों एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं और हर जगह साथ जाते हैं. ये दोनों पेशे से फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर भी हैं. ये दोनों कई मौके पर सलमान खान, विवेक ओबेरॉय जैसे सितारों के साथ नजर आए हैं. 

इतना ही नहीं, गोल्डन बॉयज के पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं. उनके कलेक्शन में एक जगुआर एक्सएफ मौजूद है, जिसके बेस मॉडल की ऑनरोड कीमत करीब 89 लाख रुपए है. इसके अलावा उनके पास ऑडी क्यू7 भी है. इस कार की कीमत तकरीबन 83 लाख रुपए है. गोल्डन गायज के कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज ई-क्लास भी शामिल है, जिसकी कीमत 67-87 लाख रुपए के बीच है. हाल ही में दोनों 2.8 करोड़ के लैंड रोवर रेंज रोवर वोग के भी मालिक बने हैं. लेकिन दिलचस्प यह देखना है कि सोशल मीडिया पर अपने सोने की वजह से सुर्खियों में रहने वाले गोल्डन बॉय बिग बॉस में क्या गुल खिलाते हैं क्योंकि वहां सोने की चमक नहीं बल्कि दिमाग की धार काम करती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India