बिग बॉस 16 में शालीन ने सौंदर्या को किया किस तो गौतम को आया गुस्सा, बोले- चीप

इस बार शालीन भनोट से सारी हदें पार कर डाली हैं. जिसके बाद से वो घर वालों के निशाने पर है. सबसे ज्यादा गुस्साए हुए हैं गौतम विज. सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता भी इस मसले पर खामोश नहीं बैठीं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
बिग बॉस में किस के चक्कर में होने वाला है हंगामा
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में नए नए झगड़े और बखेड़े न हो ऐसा कैसे हो सकता है. नया सीजन जब से शुरू हुआ है शालीन भनोट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. शुरुआत में अपनी शानदार बॉडी को लेकर वो लाइमलाइट में रहे. लेकिन अब कभी अपनी डाइट को लेकर, कभी पाला बदलने को लेकर तो कभी हसीनाओं के चक्कर काटने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार शालीन भनोट से सारी हदें पार कर डाली हैं. जिसके बाद से वो घर वालों के निशाने पर है. सबसे ज्यादा गुस्साए हुए हैं गौतम विज. सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता भी इस मसले पर खामोश नहीं बैठीं.

बिग बॉस के नए प्रोमो को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी गर्मागर्म हो सकता है. एक बार फिर शालीन भनोट ऐसा कुछ करने वाले हैं जिससे पूरे घर में नया ड्रामा शुरू होने वाले है. कलर्स टीवी ने घर के नए बखेड़े की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. प्रोमो की शुरुआत में ही शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा को किस करते दिखाई दे रहे हैं. बस इस किस ने पूरे घर में हंगामा बरपा दिया. सबसे पहले नाराज दिखे गौतम विज, जो इन दिनों सौंदर्या शर्मा से अट्रेक्टेड हैं. इस किस के बाद गौतम विज तो नाराज दिखे ही टीना दत्ता भी अपनी राय देने से नहीं चूकीं.

Advertisement

किस के बाद गौतम विज का पहला रिएक्शन था कि ये चीपनेस है. जिसके बाद शालीन भनोट और गौतम विज के बीच बहस भी हुई. प्रोमो में ये भी देखा जा सकता है कि गौतम विज सौंदर्या शर्मा में भी बहस हो रही है. सौंदर्या शर्मा कोशिश करती हैं कि वो गौतम विज को शांत कर सकें लेकिन गौतम विज शांत नहीं होते. जिस पर गुस्साई सौंदर्या शर्मा कहती हैं कि क्या वो पति है मेरा. इसके बाद प्रोमो में टीना दत्ता का रिएक्शन भी दिखाई दे रहा है. टीना दत्ता इस पूरे सिक्वेंस पर कहती नजर आ रही हैं, ‘मेरा बॉय फ्रेंड ऐसा करेगा तो मैं तो टॉलरेट नहीं करूंगी'. उनका इशारा किस तरफ है ये समझा जा सकता है. क्योंकि, इन दिनों शालीन भनोट, टीना दत्ता के पीछे पीछे घूमते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़