Bigg Boss 16: अब तक के सबसे अलग थीम में नजर आएगा सलमान खान का शो, बिग बॉस 16 के घर की पहली तस्वीर आई सामने

टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का जल्द आगाज होने वाला है. मेकर्स ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. सलमान खान के इस शो में जहां हर साल कंटेस्टेंट्स नए होते हैं वैसे ही इस शो का थीम भी अलग हर सीजन में नया और अलग होता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन का जल्द आगाज होने वाला है. मेकर्स ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. सलमान खान के इस शो में जहां हर साल कंटेस्टेंट्स नए होते हैं वैसे ही इस शो का थीम भी अलग हर सीजन में नया और अलग होता है. बिग बॉस 16 के नए घर को लेकर दर्शकों के बीच काफी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में बिग बॉस 16 का घर कैसा रहने वाला है उसकी पहली तस्वीर सामने आ गई है. इस बार सलमान खान के शो का थीम कल्पना से काफी अलग रहने वाला है.

बिग बॉस की खबरें देने वाले एक इंस्टाग्राम हैंडल ने शो के 16वें सीजन की पहली तस्वीर शेयर की है. हैंडल ने यह दावा किया है कि सलमान खान के शो का इस बार एक्वा थीम रहने वाला है. वायरल हो रही बिग बॉस 16 के घर की तस्वीरों में पूरा घर ब्लू समुद्र के रंग में रंगा दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के घर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस का नया सीजन हर साल सितंबर के आखिरी या फिर अक्टूबर की शुरुआत में आता है. लेकिन इस बार बिग बॉस 16 के देर से शुरू होने की संभावना है. ऐसी अटकलें हैं कि झलक दिखला जा के कारण बिग बॉस 16 को नवंबर में धकेल दिया जाएगा. सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो पांच साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहा है. पिछला सीजन 2017 में समाप्त हुआ था. झलक दिखला जा 10 सितंबर में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है.

Advertisement

Darlings फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने NDTV से कही ये बात

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India