Bigg Boss 16: सुम्बुल पर फूटा साजिद खान का गुस्सा, बोले- तू 18 साल की बच्ची बन या फिर 18 साल की एडल्ट...

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन नए-नए तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. बहुत से कंटेस्टेंट्स के बीच एक पल जहां दोस्ती है तो दूसरे की पल काफी झगड़ा भी देखने को मिलता है. बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन नए-नए तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं. बहुत से कंटेस्टेंट्स के बीच एक पल जहां दोस्ती है तो दूसरे की पल काफी झगड़ा भी देखने को मिलता है. बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान ने सुम्बुल तौकीर पर गुस्सा जाहिर किया है. गुस्से में साजिद ने उनकी उम्र को लेकर बड़ी बात कही है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुम्बुल तौकीर रोती हुई नजर आ रही हैं. वहीं साजिद खान उन्हें गुस्से में समझाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह गुस्से में सुम्बुल तौकीर से कहते हैं, 'खुद की बात को मत काट, अगर तुझे खुद के लिए लड़ना है तो किसी के आगे बोल मत, वहीं पर ही बोल दे. और अगर हमें बोलना है तो इसका मतलब तू खुद के लिए नहीं लड़ रही है. मेरी बात को समझ मैं क्या सीखाने की कोशिश कर रहा हैं.' 

Advertisement

साजिद खान वीडियो में आगे कहते हैं, 'या तो तू 18 साल की बच्ची बन या फिर 18 साल की एडल्ट है. प्लीज हमको बता दें कि किस तरह से हम तेरी सुरक्षा करें. बच्ची समझ कर या एडल्ट समझकर. एडल्ट है तो तू खुद लड़. अगर बच्ची है तो हम तेरे लिए लड़ेंगे. और हां अगर हम तेरे लिए लड़ेंगे तो तू हमें रोककर यह नहीं कहेगी कि मुझे मेरी लड़ाई लड़ने दो. यह मत करना.' सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने दिवाली पार्टी में जमाया रंग

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9