Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में जल्द नजर आएंगे मशहूर 'गोल्डन बॉय', होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए दो महीने होने वाले हैं. शो के अंदर अब तक कई कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं. वहीं बहुतों के बीच कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Bigg Boss 16 Golden Boy will soon be seen in Salman Khan show as wild card:

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए दो महीने होने वाले हैं. शो के अंदर अब तक कई कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं. वहीं बहुतों के बीच कई तरह के उतार-चढ़ाव भी देखने को मिल चुके हैं. लेकिन अब बिग बॉस 16 को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में बहुत जल्द वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है, जिसको लेकर कई नामों की चर्चा हो रही है. इस बीच बिग बॉस 16 के घर में कौन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाला है, इसको लेकर एक नाम काफी चर्चा में है.

बिग बॉस 16 के घर में इंस्टाग्राम की पॉपुलर हस्ती सनी नानासाहेब वाघचौरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेंगे. सनी नानासाहेब वाघचौरे सोशल मीडिया पर गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर हैं. उन्हें गोल्ड की ज्वेलरी पहनने का काफी शौक है. वह महंगी और कीमती ज्वेलरी पहन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते रहते हैं. बिग बॉस 16 में शामिल होने की जानकारी खुद गोल्डन बॉय ने सोशल मीडिया पर दी है.

Advertisement
Advertisement

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 16 की आंख शेयर की है. इस तस्वीर के साथ गोल्डन बॉय ने कैप्शन के जरिए शो में जाने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार मेरा सपना पूरा होने जा रहे हैं, बिग बॉस 16 में एंट्री.' सोशल मीडिया पर गोल्डन बॉय का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो है. उनके चाहने वाले पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शो का हिस्सा बनने के लिए बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के घर में कई कंटेस्टेंट्स अपने खेल और रणनीति को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया