बिग बॉस 16 से बाहर हुए गौतम सिंह विग, सौंदर्या शर्मा के साथ अधूरी पड़ी एक्टर के रिश्ते की कहानी

Gautam Singh Vig Evicted: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स बाहर होते रहते हैं. अब तक बिग बॉस के घर से कई कंटेस्टेंट्स का सफर खत्म हो चुका है. इस हफ्ते भी सलमान खान ने शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Bigg Boss 16 Spoiler: बिग बॉस 16 से गौतम सिंह विग बाहर
नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स बाहर होते रहते हैं. अब तक बिग बॉस के घर से कई कंटेस्टेंट्स का सफर खत्म हो चुका है. इस हफ्ते भी सलमान खान ने शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया है. इस बार बिग बॉस 16 से गौतम सिंह विग बाहर हो गए हैं. गौतम सिंह विग सलमान खान के इस शो में शुरू से हिस्सा थे. उनके शो से निकले की पुष्टि बिग बॉस के घर की हर हलचल देने वाले सोशल मीडिया पर हैंडल बिग बॉस खबरी ने दी है.

बिग बॉस खबरी ने ताजा जानकारी के अनुसार सलमान खान के शो से गौतम सिंह विग बाहर हो गए हैं. शो के अंदर वह अपने खेल और रणनीति के लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इसके अलावा वह सौंदर्या शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे थे. दोनों को बिग बॉस के घर में अक्सर साथ में देखा जाता था. हालांकि बीते दिनों शुक्रवार के वार में सौंदर्या शर्मा को गौतम की सच्चाई थी. 

Advertisement

सलमान खान सौंदर्या से कहा था, "जिस व्यक्ति का आप बचाव कर रही थी वह आपके लिए खड़ा नहीं हुआ. इसके बाद सौंदर्या काफी अपसेट हो जाती हैं. " वीडियो में आगे रोती हुई सौंदर्या गौतम का सामना करती है. आंसुओं से लड़ते हुए वह गौतम पर चिल्लाती है, "तुम्हारे दोस्त तुम्हारे सामने मेरा मजाक उड़ा रहे थे." इस पर गौतम जवाब देते हैं, "लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा," जिस पर सौंदर्या जवाब देती हैं, "लेकिन आपको गौतम कुछ कहना चाहिए था. अगर मेरे पिता वहां होते तो उन्हें थप्पड़ मार देते. मेरी इज्जत तो रख देते हैं.' इस पर गौतम अवाक रह गए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Bilateral Meeting: China President Xi Jinping से मुलाकात के बाद क्या बोले PM Modi?