Bigg Boss 16 First Contestant: सलमान खान ने दर्शकों को करवाया बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट से रूबरू, जानकर बिल्कुल भी नहीं होंगे हैरान

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के शुरू होने की तारीख नजदीक आती जा रही है. ऐसे में शो के अंदर कई चर्चित हस्तियों के आने की संभावना है. बिग बॉस 16 में इस बार टीवी की मशहूर अभिनेत्री निम्रत कौर अहलूवालिया के आने की भी चर्चा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सलमान खान ने दर्शकों को करवाया बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट से रूबरू
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के शुरू होने की तारीख नजदीक आती जा रही है. ऐसे में शो के अंदर कई चर्चित हस्तियों के आने की संभावना है. बिग बॉस 16 में इस बार टीवी की मशहूर अभिनेत्री निम्रत कौर अहलूवालिया के आने की भी चर्चा है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है, लेकिन बिग बॉस 16 शुरू होने से पहले शो के होस्ट सलमान खान ने आधिकारिक तौर पर पहले कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से रूबरू कराया दिया है. यह कंटेस्टेंट वो हैं, जिन्हें देखकर आप बिल्कुल भी हैरान नहीं हो सकते हैं. 

जी हां, यह कंटेस्टेंट कोई को नहीं बल्कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले अब्दु रोजिक हैं. अब्दु रोजिक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और सिंगर हैं. बीते दिनों वह आईफा अवॉर्ड्स के दौरान काफी चर्चा में रहे थे. ऐसे में अब सलमान खान ने फिल्म के बाद अब्दु रोजिक को अपने चर्चित शो में आने का मौका दिया है. कलर्स टीवी चैनल ने बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. जिसमें सलमान खान अब्दु रोजिक को बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट के तौर परिचय करते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के फैंस सहित शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 16 का एक वीडियो प्रोमो सामने आया था. जिसमें एक कंटेस्टेंट का हिंट दिया गया है, जो टीवी शो की सबसे चहेती बहू में से एक मेहर यानी निम्रत कौर अहलूवालिया हो सकती है. निम्रत कौर कलर्स के शो छोटी सरदारी में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. 

Advertisement

Airport Spotting: सुनील शेट्टी, शेफाली जरीवाला समेत कई सितारे एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च