जानें कौन हैं बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन, 12 साल की उम्र में गाते थे कव्वाली

रैपर एमसी स्टैन ने सलमान खान के इस रियलिटी शो में शुरुआत से हिस्सा लिया था. बिग बॉस 16 में आने के बाद एमसी स्टैन की शख्सियत अब और बढ़ गई. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस 16 विनर बने एमसी स्टैन
नई दिल्ली:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 को एमसी स्टैन ने जीत लिया है. बिग बॉस 16 का खिताब जीतने की रेस में कई कंटेस्टेंट्स शामिल थे. उन्हीं में से एक रैपर एमसी स्टैन भी थे. रैपर एमसी स्टैन ने सलमान खान के इस रियलिटी शो में शुरुआत से हिस्सा लिया था. बिग बॉस 16 में आने के बाद एमसी स्टैन की शख्सियत अब और बढ़ गई. 23 साल के एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है. उन्हें रैपर बनने का बचपन से शौक था. यही वजह है जो एमसी स्टैन ने महज 12 साल की उम्र में ही कव्वाली गाना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक कव्वाली और गाने गए. उन्होंने धीरे-धीरे रैप की ओर रुचि बढ़ाई. एमसी स्टैन न केवल शानदार रैपर हैं, बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी हैं. एमसी स्टैन को असली पहचान 'वाटा' गाने से मिली थी. उनका यह गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था.

कौन हैं बिग बॉस 16 के एमसी स्टैन

इसके बाद एमसी स्टैन ने कई शानदार गाने और रैप गाए हैं. अब आज के समय में वह हिप हॉप की दुनिया के मशहूर सितारों में से एक हैं. बात करें बिग बॉस 16 फिनाले की तो इसके टॉप 5 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे, शालीन भनोट, एमसी स्टेन, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के बीच ट्रॉफी को लेकर टक्कर हुई थी.

Featured Video Of The Day
Mumbai Victory Parade के दौरान फैंस हुए बेकाबू, कई लोग हुए घायल