Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट कंफर्म! जन्नत जुबैर से लेकर कनिका मान तक, शो में नजर आएंगे ये बड़े नाम

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 16 Contestant List) में से कुछ नामों का खुलासा हो चुका है, जो इस बार शो में धमाल मचाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कंफर्म हुई बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट
नई दिल्ली:

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का आगाज एक बार फिर होने होने वाला है. सलमान खान अपनी बेहतरीन होस्टिंग के साथ एक बार फिर बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16)  लेकर आ रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो में कई बड़े नामों की आने की संभावना है. इस शो में अब तक कई बड़े सितारों को देखा जा चुका है. ऐसे में इस सीजन भी कुछ मशहूर चेहरे घर में नजर आने वाले हैं. बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 16 Contestant List) में से कुछ नामों का खुलासा हो चुका है, जो इस बार शो में धमाल मचाने वाले हैं. कौन हैं वो नाम? आइए जानते हैं...

शिविन नारंग टीवी की दुनिया के बड़े सितारे हैं. खतरों के खिलाड़ी 10 से पहले वे कलर्स के लिए काम कर चुके हैं. बेहद 2 में उन्हें रूद्र के किरदार में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. खबर है कि एक्टर बिग बॉस 16 में बतौर प्रतियोगी दिख सकते हैं.

बिग बॉस 16 ने कनिका मान के भी नाम को कंफर्म कर दिया है. बहुत सारे सोर्सेज के मुताबिक कनिका मान सौ प्रतिशत शो का हिस्सा होंगी. 

Advertisement

सोर्सेज की मानें तो सोशल मीडिया स्टार और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने भी बिग बॉस 16 के लिए हामी भर दी है. जन्नत शो के लिए यकीनन छोटा पैकेट बड़ा धमाका साबित होंगी.

Advertisement

सिया के राम शो के लिए जानी जाने वालीं टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले भी बिग बॉस 16 में जा रही हैं. मदिराक्षी साउथ की फिल्मों में भी कम कर चुकी हैं.

Advertisement

बिग बॉस 16 में उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा को भी देखा जा सकता है. वे टीवी शो बिट्टी बिजनेस वाली में भी नजर आई थीं. 

Advertisement

शालीन भनोट का भी नाम बिग बॉस 16 के लिए कंफर्म कर दिया गया है. शालीन टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स हस्बैंड हैं. एक्टर को खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था.

बिग बॉस 16 में फाइनली उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देंगी. टीना कई शो में बता चुकी हैं कि वे बिग बॉस की बड़ी फैन हैं.

VIDEO: नोरा फतेही 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India