Bigg Boss 16: शो में इस कंटेस्टेंट ने अर्चना गौतम के लिए इस्तेमाल किए अपशब्द, गुस्से में बोलीं- 'आगे से बोला तो बीच में से फाड़ दूंगी'

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर विवाद और झगड़े देखने को मिलता रहता है. बहुत बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स छोटी-छोटी बातों पर भी एक-दूसरे से झगड़ा कर लेते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर विवाद और झगड़े देखने को मिलता रहता है. बहुत बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स छोटी-छोटी बातों पर भी एक-दूसरे से झगड़ा कर लेते हैं. इतना ही नहीं बहुत बार कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के लिए अपशब्द बोलने के लिए नहीं घबराते हैं. अब ऐसा ही कुछ बिग बॉस 13 के घर में अर्चना गौतम और एमसी स्टेन के बीच देखने को मिला है. 

कलर्स टीवी चैनल ने बिग बॉस 16 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में अर्चना और एमसी स्टेन एक-दूसरे से जमकर झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में यह दोनों एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. इनके साथ गोरी नागोरी भी नजर आ रही हैं. इस दौरान एमसी स्टेन अर्चना के बारे को नागिन बोल देते हैं. इस पर अर्चना उनसे पूछने लगती हैं वह ऐसे कैसे बोल रहे हैं. फिर एमसी स्टेन गुस्से में गाली इस्तेमाल कर देते हैं. 

यह सुनने के बाद अर्चना बुरी तरह भड़क जाती हैं और धमकी देते हुए कहती हैं कि अगर एमसी स्टेन उनके दोबारा इस तरह के शब्द उनके लिए इस्तेमाल किए तो वह बीच में से फाड़ देंगी. हालांकि इस दौरान गोरी नागोरी एमसी स्टेन को शांत कर साइड ले जाती हैं. बिग बॉस 16 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9