Bigg Boss 16: लिस्ट हुई कंफर्म, पहले दिन इन सितारों को बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे सलमान खान, वीडियो में देखें भाईजान की मस्ती

कलर्स टीवी ने शो के पहले एपिसोड की झलक शेयर कर बताया कि 1 अक्टूबर से बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में कई बदलाव नजर आएंगे. इस बार बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
पहले दिन इन सितारों को बिग बॉस के घर में एंट्री देंगे सलमान खान
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बिग बॉस 16 में नए कंटेस्टेंट नजर आएंगे लेकिन शो के होस्ट हमेशा की तरह सलमान खान ही हैं. कलर्स टीवी ने शो के पहले एपिसोड की झलक शेयर कर बताया कि 1 अक्टूबर से बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में कई बदलाव नजर आएंगे. इस बार बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलेंगे.

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मस्ती धमाल करते दिखे सलमान

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो के पहले एपिसोड की झलक शेयर की है, जिसमें सलमान राजस्थानी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. शो में सलमान मजा मस्ती करते भी देखे जा सकते हैं. इस शो का टेलीकास्ट 1 अक्टूबर, शनिवार 9.30 से होगा. माना जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी शो के जरिए दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट डोज मिलेगा. पिछले कई सालों से ये शो लगातार चार महीनों तक टेलीकास्ट हुआ है, शो की पॉपुलैरिटी की वजह से इसकी अवधि बढ़ा दी जाती है.

बिग ब़ॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के नाम

इस बार भी बिग बॉस के घर में अलग-अलग क्षेत्र से सेलिब्रिटीज को शामिल किया गया है. बिग बॉस 16 में टीवी एक्टर गौतम विग, गायक अब्दु रोजिक, छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री निम्रत कौर, इमली सीरियल की लीड एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर, मदिराक्षी मुंडले, सीरियल उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता और श्रीजिता डे, फिल्म मेकर साजिद खान, रैपर एमसी स्टैन, बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा बिग बॉस के घर में देखें जाएंगे.

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Sanjiv Khanna बनेंगे देश के 51वें CJI | CJI DY Chandrachud ने सरकार को लिखी चिट्ठी