चोट लगने की खबरों के बीच अब आया भारती सिंह का रिएक्शन, कहा- 'मैं झूले से गिर गई...'

छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडियन, होस्ट और अभिनेत्री भारती सिंह ने उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाने वालों पर गुस्सा निकाला है. हाल ही में उनकी चोट लगने को लेकर फेक न्यूज सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
भारती सिंह
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर कॉमेडियन, होस्ट और अभिनेत्री भारती सिंह ने उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाने वालों पर गुस्सा निकाला है. हाल ही में उनकी चोट लगने को लेकर फेक न्यूज सामने आई है. इस न्यूज में भारती सिंह को गंभीर रूप से इतना घायल बताया गया था कि वह अपने बेड से उठ नहीं पा रही हैं. अब ऐसी फेक न्यूज चलाने वालों को कॉमेडियन ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. भारती सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह उनके खिलाफ फेक न्यूज चलाने वालों के लिए कहती हैं, 'हाय दोस्तों कैसे हो आप, मैं एकदम ठीक हूं. बहुत सारी फेक न्यूज आ रही है कि मुझे चोट लग गई. मैं बेड से उठ नहीं पा रही हूं. मैं ऐसी खबरें देने वाले न्यूज चैनल से कहना चाहूंगी कि बहुत सारी न्यूज है जैसे बाढ़ से लोग परेशान हैं, कोविड बढ़ रहा है, बहुत सारी ऐसी न्यूज है. उन्हें चलाओ. 

Advertisement

भारती सिंह ने आगे कहा, 'मेरा एक फनी वीडियो था जिसमें मैं झूले से गिर गई और फिर मेरी प्रेग्नेंसी की तस्वीर, जिसमें मैं बेड पर लेटी हूं, उसे जोड़ते हुए वीडियो बना दिया और बता दिया कि मुझे चोट लग गई है. मैं जानती हूं कि मुझे प्यार करने वाले इतने हैं तो आपको ऐसी खबरों पर व्यूज बहुत मिल गए होंगे, लेकिन ऐसा नहीं करें और जिन्होंने मुझे मैसेज भेजे और मेरा हाल पूछा, उन्हें बता दूं कि मैं ठीक हूं.' सोशल मीडिया पर भारती सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडियन के फैंस वीडियो को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे