'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी के प्रेग्नेंसी फोटोशूट को देख भड़के लोग, विदिशा श्रीवास्तव की तस्वीरें देख बोले- तमाशा

टीवी शो भाबीजी घर पर हैं से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात का खुलासा विदिशा श्रीवास्तव ने खुद किया है. एक्ट्रेस ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है.

'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी के प्रेग्नेंसी फोटोशूट को देख भड़के लोग, विदिशा श्रीवास्तव की तस्वीरें देख बोले- तमाशा

'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी के प्रेग्नेंसी फोटोशूट को देख भड़के लोग

नई दिल्ली:

टीवी शो भाबीजी घर पर हैं से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है. वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. इस बात का खुलासा विदिशा श्रीवास्तव ने खुद किया है. एक्ट्रेस ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है. इसके जरिए उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है. विदिशा श्रीवास्तव की फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. विदिशा श्रीवास्तव भाबीजी घर पर में अनीता भाभी का रोल करती हैं. जिसे काफी पसंद किया जाता है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर विदिशा श्रीवास्तव के प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है. इस फोटोशूट वह दो अलग-अलग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें विदिशा श्रीवास्तव का बेबी बंप दिखाई दे रहा है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस के साथ उनके पति सयाक पॉल भी नजर आ रहे हैं. जिसमें उन्होंने पत्नी के बेबी बंप को पकड़ा हुआ है. दोनों की तस्वीर में खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

विदिशा श्रीवास्तव की प्रेग्नेंसी के फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही जमकर वायरल हो रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने विदिशा श्रीवास्तव को इस फोटोशूट के लिए ट्रोल किया है. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'ये सब अच्छा नहीं लगता है.' दूसरे ने लिखा, 'तमाशा.' अन्य ने लिखा, 'पागलपंती की कोई उम्र नहीं.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया