'भाबीजी घर पर है' ने पूरे किए 1700 एपिसोड्स, विभूति नारायण बना चुके हैं यह विश्व कीर्तिमान

'भाबीजी घर पर है' ने 1700 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं. शो में आसिफ शेख विभूति नारायण, शुभांगी अत्रे अंगूरी भाबी, रोहिताश्व गौड़ मनमोहन तिवारी और नेहा पेंडसे अनीता भाबी बनी हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
'
नई दिल्ली:

एंडटीवी के कल्ट कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर है‘ ने 1700 एपिसोड्स पूरे कर अपनी उपलब्धियों की लंबी लिस्ट में एक और उपलब्धि जोड़ ली है. इस शो में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में आसिफ शेख, अंगूरी भाबी के रूप में शुभांगी अत्रे, मनमोहन तिवारी के रूप में रोहिताश्व गौड़, अनीता भाबी के रूप में नेहा पेंडसे, सक्सेना के रूप में सानंद वर्मा, टीका के रूप में वैभव माथुर, मलखान के रूप में दीपेश भान और टिल्लू के रूप में सैयद सलीम जैदी जैसे कई मशहूर कलाकार अपने अभिनय का जादू चला रहे हैं. यह शो अपने विचित्र किरदारों, मजेदार संवादों और मिश्रा एवं तिवारी के बीच जारी नोंक-झोंक के कारण दर्शकों को खूब पसंद आता है.

आसिफ शेख यानी विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, 'इस शो ने मुझे अपनी कला को एक्सप्लोर करने की पूरी आजादी दी है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक ही शो में 300 से ज्यादा अनूठे किरदारों को निभाने का मौका मिलेगा और इसके लिए मेरा नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज होगा. इस मौके के लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा और उम्मीद है कि यह शो ऐसे ही हर दिन कामयाबी की बुलंदियां छूता रहेगा.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल