Advertisement

मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस 17 के विजेता, जीते 50 लाख रुपये और कार

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर ने अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: मुनव्वर बने बिग बॉस 17 के विजेता
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui Won in Prize Money: बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम कर लिया है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था. एक-एक करके बाकी कंटेस्टेंट्स बाहर होते गए. इसके बाग मुनव्वर फारूकी का मुकाबला अभिषेक कुमार से हुआ. जिसमें कम वोट के चलते अभिषेक फर्स्ट रनरअप बने हैं. वहीं मुनव्वर फारूकी के बिग बॉस 17 जीतने पर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही है. 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन:-

मुनव्वर फारुकी जीत से पहले सलमान खान को बताया कि अगर वो शो जीत गए तो आयशा को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे. शो जीतने के बाद अगर पार्टी करने का मौका मिले तो किसे नहीं बुलाएंगे इस सवाल पर अंकिता ने विक्की पर कमेंट किया. अंकिता ने कहा कि वैसे तो वो विक्की का नाम लेतीं लेकिन वो उनके बिना पार्टी नहीं कर सकतीं हालांकि विक्की ऐसा कर सकते हैं. बता दें कि घर से निकलते ही विक्की ने शो के दूसरे एविक्टेड कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी.
 

Featured Video Of The Day
India Heatwave: कैसे पहाड़ी इलाकों में भी इस बार तापमान बेकाबू होता जा रहा है? | Weather News

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: