BB17 में अंकिता लोखंडे की हार के बाद विक्की जैन ने दिया रिएक्शन, जनता बोली- झूठ मत बोलो विक्की भैया...

Vicky Jain and Ankita Lokhande: कुछ लोग बिग बॉस 17 में अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे. इनमें से एक एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी रहे हैं. बिग बॉस 17 में यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
BB17 में अंकिता लोखंडे की हार के बाद विक्की जैन ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Vicky Jain and Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है. इस बार सलमान खान के शो के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे हैं. बिग बॉस 17 में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स रहे, जिन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरीं. वहीं कुछ लोग इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ और रिश्ते को लेकर भी लोगों की जुबान पर रहे हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी रहे हैं. बिग बॉस 17 में यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का जमकर झगड़ा भी देखने को मिला था. इतना ही नहीं इन दोनों सास ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. 

Advertisement

अब विक्की जैन ने पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर खास पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'अंकिता, आपने जैनियों और लोखंडियों को गौरवान्वित किया! चाहे जिस तरह से तुमने खेल खेला हो या जिस तरह से तुमने हार नहीं मानी, हर चीज में तुम सर्वश्रेष्ठ थे और मुझे यकीन है कि सारे तुम्हारे सारे फैंस और दोस्त तुम पर नाज रहेंगे.' सोशल मीडिया पर विक्की जैन का पोस्ट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आप दोनों घर पर तो लड़ाई नहीं की.' दूसरे ने लिखा, 'विक्की तुम ठीक तो हो ना, बेटा डरना नहीं.' अन्य ने लिखा, 'झूठ मत बोलो विक्की भैया.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स विक्की जैन की पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का इतना झगड़ा देखने को मिला था. दोनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा