सहदेव दिर्दो ने गाया 'बसपन का प्यार' गाना, तो झूम उठ इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट और जज- देखें Video

'बसपन का प्यार' (Baspan Ka Pyaar) फेम सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'बसपन का प्यार' (Baspan Ka Pyaar) गाना छाया हुआ है. इस गाने को गाकर छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) रातोंरात लोकप्रिय हो गए हैं. हर जगह उन्हीं की डिमांड है. बीते दिनों छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ भी उनका वीडियो वायरल हुआ था. अब सहदेव दिर्दो का काफिला 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर जा पहुंचा है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शो के कंटेस्टेंट और जजों के साथ नजर आ रहे हैं.

'बसपन का प्यार' (Baspan Ka Pyaar) सिंगर सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) के वीडियो को वूम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी लोग 'बसपन का प्यार' गाने पर झूम रहे हैं और सहदेव को एप्रिशिएट कर रहे हैं. सहदेव दिर्दो इंडियन आइडल के आगामी एपिसोड में दिखाई देंगे. खबर है कि सहदेव कंटेस्टेंट  पवनदीप राजन के साथ भी परफॉर्म करेंगे.

सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) का अब बादशाह के साथ भी सॉन्ग रिलीज होने वाला है. बादशाह ने उनके साथ एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि 'बसपन का प्यार' (Baspan Ka Pyaar) गाने पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कई रील बना चुके हैं.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?