सिंगर्स ने किया प्रमोट, कहानी ने खींचा दर्शकों का ध्यान, 7 महीने में ही बंद होगा स्टार प्लस का ये शो, जानें कब आएगा आखिरी एपिसोड

स्टार प्लस सीरियल बातें कुछ अनकहीं सी अब ऑफ एयर होने जा रहा है. वहीं इसकी आखिरी डेट सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बातें कुछ अनकही सी सीरियल इस दिन होगा ऑफएयर
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के कई सीरियल टीआरपी लिस्ट में हर हफ्ते धमाल मचाते हुए नजर आते हैं, जिनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है, अनुपमा और गुम हैं किसी के प्यार में का नाम शामिल है. लेकिन कुछ ऐसे भी शोज हैं, जो कुछ ही महीनों में ऑफ एयर हो जाते हैं, जिसमें एक और सीरियल शामिल हो गया है. इस शो को ऊषा उथुप और सनम पुरी जैसे फेमस सिंगर्स ने प्रमोट किया था. जबकि कहानी ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा था. लेकिन फ्लॉप  सीरियल की लिस्ट में शामिल होने से शो को कोई नहीं रोक पाया. दरअसल, हम बात कर रहे हैं बातें अनकहीं सी की. 

21 अगस्त 2023 में शुरु हुआ राजन शाही का शो आगाज बड़े धूमधाम से किया गया था. वहीं लीड कास्ट में सयाली सालुंखे, मोहित मलिक, शीबा, ग्राविता सधवानी और अंकिता मयंक शर्मा ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. लेकिन 7 महीने में ही शो ऑफएयर होने जा रहा है. सीरियल का आखिरी एपिसोड 11 फरवरी को दिखाया जाएगा, जिसके चलते हाल ही में शो की टीम ने रैपअप करते हुए जश्न मनाया. 

Advertisement

बातें कुछ अनकही सी एक फैमिली और रोमांटिक ड्रामा है, जिसकी कहानी वंदना और कुणाल के ईर्दगिर्द घूमती है. वंदना जहां फैमिली को प्यार करने वाली इंसान है तो वहीं कुणाल बिल्कुल इसके उलट है. लेकिन दोनों म्यूजिक से प्यार करते हैं, जिसके चलते दोनों का आमना सामना होता है. वहीं शादी होती है. लेकिन अब क्लाइमेक्स आते आते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है और कुणाल, वंदना के सपोर्ट में भी खड़ा होता नजर आता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है