मुनव्वर फारूकी को छोड़ अब इस शख्स को डेट कर रही हैं आयशा खान, बिग बॉस 17 में खूब करता था झगड़ा

रियलिटी शो बिग बॉस में अक्सर कई सितारों की लव स्टोरी देखने को मिलती है. शो खत्म होने के बाद भी कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब बिग बॉस 17 के दो कंटेस्टेंट्स को लेकर बड़ी खबर सामने जिसे जान लोग हैरान कर हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुन्नवर फारूकी को छोड़ अब इस शख्स को डेट कर रही हैं आयशा खान
नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस में अक्सर कई सितारों की लव स्टोरी देखने को मिलती है. शो खत्म होने के बाद भी कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब बिग बॉस 17 के दो कंटेस्टेंट्स को लेकर बड़ी खबर सामने जिसे जान लोग हैरान कर हो सकते हैं. यह दोनों कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों कंटेस्टेंट का नाम अभिषेक कुमार और आयशा खान हैं. बिग बॉस 17 में यह दोनों अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में थे. शो में अभिषेक कुमार और आयशा खान की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी. 

लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो अभिषेक कुमार और आयशा खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बात की जानकारी बिग बॉस की खबरें देने वाले एक्स हैंडल BiggBoss_Tak तक ने की है. हैंडल ने पोस्ट में लिखा, 'अफवाह है कि अभिषेक कुमार और आयशा खान आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं.' हालांकि अभिषेक कुमार और आयशा खान की ओर से अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार और आयशा खान पहली बार बिग बॉस 17 के घर के अंदर मिले थे. जहां अभिषेक पहले ईशा मालवीय को डेट कर रहे थे, वहीं आयशा मुनव्वर फारुकी के साथ रिलेशनशिप में थीं. पिछले महीने, अभिषेक ने एक रोमांटिक वीडियो जारी किया था जिसमें वह आयशा खान के साथ 'सांवरे' गाने में रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे. क्लिप में अभिषेक कुमार आयशा खान को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल भी बैठ दिखाई दिए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'