Avika Gor ने 'सीक्रेट चाइल्ड' के सवाल पर दिया जवाब, बोलीं- वो मेरे पिता की उम्र का है...

टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में आनंदी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अविका अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में आनंदी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अविका गौर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. अविका गौर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. आपको याद दिला दें कि अविका गौर और मिलिंद चांदवानी ने पिछले साल अपनी रिलेशनशिप को लेकर खास चर्चाओं में थे वहीं अब वे अपने सीकेट चाइल्ड को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक अफवाह उड़ी है कि अविका गौर और मिलिंद चांदवानी का एक सीक्रेट बच्चा भी है जिसे दोनों ने छिपा कर रखा है.

यह पूछे जाने पर कि क्या यह अफवाहें सच थीं, इस पर अविका गौर ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में खुलासा किया कि 'यह असंभव है! बिल्कुल नहीं! हम अब भी बहुत करीब हैं, और हमेशा रहेंगे. मेरे जीवन में उनकी बहुत जगह है. 13 साल की उम्र से अब तक की मेरी यात्रा में, वह मेरे अब तक के सबसे करीबी दोस्त रहे हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. वह मुझसे 18 साल बड़े हैं. अब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपके बीच कुछ चल रहा है क्या? मैं हमेशा कहती हूं कि 'वो बस मेरे पिता से थोड़े छोटे हैं.' वे आगे कहती हैं कि जब शुरुआत में हमारी खबरें आने शुरू हुईं तो हमने एक दूसरे से दूरियां बनाना शुरू कर दिया. हमने बात नहीं की, लेकिन जब यह सिलसिला चलता रहा तो हमने सोचा की ऐसा करने से भी कोई मतलब नहीं हैं और हमने फिर बात करना शुरू कर दिया. अब जब भी हम उन खबरों को पढ़ते हैं तो हंसी आती है.ट 

Advertisement

वहीं मनीष की बात करें तो उन्होंने इस साल की शुरूआत में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरी पत्नी संगीता भी जब हम दोनों से मिली तो उसे भी लगने लगा था कि हम दोनों कपल हैं. मैंने इसके बाद संगीता को काफी समझाया की हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बस. इसके बाद भी हमारी केमिस्ट्री के ऊपर टिप्पणियां की गईं, लेकिन मैंने हमेशा यही कहा कि अविका मेरी अच्छी दोस्त है.'  इस तरह दोनों सितारों अपनी दोस्ती को लेकर सब बातें साफ कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार