कुछ ऐसी रही शादी के बाद आरती सिंह की पहली बारिश, शेयर किया VIDEO 

आरती सिंह ने शादी के बाद अपनी पहली बारिश का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में स्विमिंग पूल के अंदर उन्हें रेन एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आरती सिंह हाल ही में शादी करने के बाद काफी चर्चा में आ गयी हैं. आरती की संगीत से लेकर शादी और विदाई तक सुर्ख़ियों में रही. आरती ने दीपक से शादी की है. शादी के बाद आरती लगातार अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी बड़े ही चाव से देख रहे हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो एक बार फिर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. एक स्टोरी में आरती स्विमिंग पूल के अंदर पहली बारिश को एन्जॉय करती भी नजर आ रही हैं.

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरती स्विमिंग पूल में अपनी एक दोस्त के साथ हैं. तेज बारिश हो रही है और आरती पूल में इसका मजा ले रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती ने लिखा है, 'जब दूसरे विंग में आपकी दोस्त रहती हो. पहली बारिश'. शादी के बाद आरती की यह पहली बारिश है. आरती इस वीडियो में ओवरसाइज टी-शर्ट और हाथ में चूड़ा पहने दिख रही हैं. आरती ने खाने की प्लेट की भी फोटो शेयर की है, जिसमें पूड़ियां नजर आ रही हैं. इस पर वे लिखती हैं, 'जिम...वो क्या होता है?". 

Advertisement

आपको बता दें कि आरती ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर ससुराल में अपने ग्रैंड वेलकम का वीडियो भी शेयर किया था. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने पहली रसोई की झलक भी दिखाई थी. आरती ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वे किचन में हलवा बनाती नजर आईं. रेड सूट, हाथों में चूड़ा और गजरा लगाए आरती का दुल्हन वाला लुक बेहद प्यारा लग रहा था. तस्वीरें शेयर करते हुए आरती ने लिखा था, "पहली रसोई-मिठास और प्यार से भरपूर".  

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India