Arshi Khan ने रेस्लिंग के रिंग में मचाया कोहराम, यूं की पहलवान की धुनाई- देखें Video

बिग बॉस में जमकर धमाल मचाने वाली अर्शी खान अब रेस्लिंग के रिंग में कहर बरपाने जा रही हैं. यहां वह अपने लात घूंसों और दांव के साथ पहलवानों के होश फाख्ता कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस में जमकर धमाल मचाने वाली अर्शी खान अब रेस्लिंग के रिंग में कहर बरपाने जा रही हैं. यहां वह अपने लात घूंसों और दांव के साथ पहलवानों के होश फाख्ता कर रही हैं. अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह रेस्लिंग के रिंग में नजर आ रही हैं. वह इंटरनेशनल लेवल के दांव दिखा रही हैं और जमकर फाइट कर रही हैं. इस तरह अर्शी खान ने अपना नया रूप अख्तियार कर लिया है. अर्शी खान लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर कर रही हैं और अपडेट दे रही हैं.

अर्शी खान के रेस्लिंग के इन वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अर्शी खान इन दिनों कुश्ती सीख रहे हैं और फैन्स उनके रेस्लिंग मूव्ज को खूब पसंद भी कर रहे हैं. अर्शी खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वाउ, व्हाट अ मूव.' इस तरह उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि अर्शी खान पहले भी कह चुकी हैं कि खली उनके दोस्त और उनकी वजह से वह रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए प्रेरित हुई हैं. वह जल्द ही प्रोफेशनल के तौर पर कुश्ती की दुनिया में कदम रख सकती हैं. 

Advertisement
Advertisement

अर्शी खान सिर्फ रियलिटी शो ही नहीं करती हैं बल्कि वह कई शो में भी नजर आ चुकी हैं. वह 'सावित्री देवी कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल', 'इश्क में मरजावां' और 'विश' सरीखे शो में काम कर चुकी हैं. अर्सी खान जल्द ही अपकमिंग रियलिटी शो 'आएंगे तेरे सजना' में भी दिखेंगी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India