पायल मलिक ने पति अरमान मलिक की दूसरी शादी को बताया गलती, अब लोगों से कह रही हैं- ऐसी गलती मत करना

बिग बॉस ओटीटी 3 में घर से बाहर आने के बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने पॉलिगामी को लेकर बयान दिया है. ये बयान सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक जब अपनी दो बीवियों के साथ घर के अंदर गए तो लोगों ने खूब मजाक बनाया. हालांकि कुछ ही समय में अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. सोशल मीडिया पर जहां अरमान और उनकी दोनों पत्नियों को लेकर यूजर तरह तरह की बातें कर रहे हैं वहीं घर के अंदर भी दूसरे कंटेस्टेंट्स अरमान मलिक की दो शादियों पर कमेंट करते नजर आए. इसके बाद पायल मलिक जब घर से बाहर आई तो एक पैपराजी के सवाल पर उन्होंने अरमान मलिक के दूसरी शादी करने के मामले पर एक अनोखा बयान दिया.


पायल मलिक ने कहा अरमान ने गलती की है आप मत करना  
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पायल मलिक कह रही हैं कि जो गलती अरमान मलिक ने की है,वो आप मत करना. हमसे बहुत बड़ी गलती हो गई है. लेकिन आप ये मत करना वरना पहली शादी से भी हाथ धो बैठोगे. उन्होंने कहा कि हम पॉलिगामी को सपोर्ट नहीं करते हैं. देखा जाए तो ये पहला मौका है जब पायल ने सार्वजनिक तौर पर अरमान मलिक की दूसरी शादी पर इस तरह का कमेंट किया है. पायल घर से बाहर आ चुकी हैं और अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ बिग बॉस के घर के अंदर ही हैं. वहां भी अरमान कई कंटेस्टेंट के साथ पंगा ले चुके हैं और कृत्तिका भी सवालों के घेरे में हैं. दूसरी तरफ घर से बाहर आते ही पायल मलिक का इस तरह का बयान सवाल उठा रहा है कि क्या वाकई अरमान की दूसरी शादी से पायल को कोई फर्क पड़ा है या नहीं.

यूजर कर रहे हैं तरह तरह के कमेंट्स 

पायल के पॉलिगामी को सपोर्ट ना करने के बयान पर सोशल मीडिया पर यूजर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - ये तीनों ही पागल हैं. एक यूजर ने लिखा है - सिंपैथी लेकर जीतने आई थी लेकिन बाहर हो गई. ये कोई बेचारी नहीं है, मनी टॉक हनी. एक यूजर ने लिखा है - आप झूठी हो, विशाल पर आपने झूठा आरोप लगाया है. एक और यूजर ने लिखा है - विशाल सही है, ये सिंपैथी लूट कर खेल रही है. एक यूजर ने लिखा है - हेट बटन फॉर अरमान एंड कृतिका. एक यूजर ने लिखा है -ये बहुत ही चालाक औरत है, अच्छा बनने का नाटक कर लेती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale