Armaan Malik Angry After Payal malik Eviction: पत्नी के घर से बाहर होते ही बेकाबू हुए अरमान मलिक, गुस्से में इस कंटेस्टेंट को बताया मच्छर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच तकरार शुरू हो गई है. इसका कारण फोन बना है. वहीं यूट्यूबर ने एक्टर को मच्छर तक कह दिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3 Promo: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक वर्सेज विशाल पांडे
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से के पहले वीकेंड वार पर  होस्ट अनिल कपूर ने घरवालों की क्लास लगाई. वहीं घर से पायल मलिक के इविक्शन का फरमान भी सुनाया, जिसे सुनकर केवल घरवाले ही नहीं बल्कि ऑडियंस भी हैरान रह गई. इसी बीच अब पहली पत्नी के घर से निकलते ही अरमान मलिक फॉर्म में आ गए हैं. वहीं उनके शो के दूसरे कंटेस्टेंट से लड़ाई होते दिख रही हैं. दरअसल, अपडेट सामने आया है कि उनकी एविक्शन के अगले दिन विशाल पांडे से लड़ाई हो गई है. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर को मच्छर कह दिया है. 

सामने आए अपडेट के मुताबिक, फोन छिपाने के चलते अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच बहस देखने को मिली है. दूसरे इविक्शन की अगली सुबह, अरमान मलिक मज़ाक में कहते हैं कि अब से वे विशाल को "मच्छर" कहेंगे. दरअसल, वे बताते हैं कि कैसे विशाल अब रणवीर की बात नहीं मानते और घर से बाहर निकलने के बाद वे रणवीर को काम दिलाने के लिए उनकी चापलूसी करेंगे.

Advertisement

लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो नीरज के बाद पायल मलिक घर से बेघर गो गई हैं. वहीं वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने घर वालों की क्लास लगाई है. इसके चलते घरवालों के बीच बहस शुरू हो गई है. दरअसल, एक टास्क के दौरान विशाल पांडे और साई केतन राव के बीच काफी हंगामा भी देखने को मिला है. वहीं आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा भी देखने को मिलने वाला है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: Supreme Court में दाखिल याचिका पर 8 जुलाई को सुनवाई की मांग