'मैं सुसाइड करना चाहता था', बिग बॉस 17 में जाकर पछता रहे अनुराग डोभाल, बोले- मुझे किया गया टॉर्चर

यूके 07 राइडर नाम से मशहूर अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 से बाहर हो गए हैं. अनुराग एक पॉपुलर इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं. अनुराग को लोग बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट में देख रहे थे, लेकिन उनके निकलने से फैन्स को तगड़ा झटका लगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 के मेकर्स पर लगाए आरोप
नई दिल्ली:

यूके 07 राइडर नाम से मशहूर अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 से बाहर हो गए हैं. अनुराग एक पॉपुलर इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं. अनुराग को लोग बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट में देख रहे थे, लेकिन उनके निकलने से फैन्स को तगड़ा झटका लगा. सोशल मीडिया पर अनुराग की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में वोटिंग के जरिए उन्हें घर से निकालना नामुमकिन था. ऐसे में उन्हें बाहर करने का जिम्मा घरवालों को मिला और सबने मिलकर राइडर को घर से बेघर कर दिया. अब शो से बाहर आने के बाद अनुराग ने बिग बॉस 17 के मेकर्स पर कई आरोप लगाए हैं.

होटल में अनुराग को किया गया बंद 
बिग बॉस 17 के घर से बाहर आते ही अनुराग यूट्यूब चैनल पर लाइव आए और उन्होंने अपनी आपबीती बताई. अनुराग ने कहा, 'मैं तीन महीने तक उस शो में था, जहां मैं सभी से कटऑफ हो चुका था. फैमिली, फ्रेंड्स हर किसी का चेहरा देखने के लिए तरस रहा था. पर जब इन्होंने मुझे शो से निकाला, तो उसके दो दिन बाद तक मुझे एक होटल में रखा. मेरा फोन ले लिया था. मैं अकेला था. मैं फैमिली से बात नहीं कर पा रहा था'.

'ये लोग मुझे कर रहे थे टॉर्चर'

अनुराग डोभाल उर्फ राइडर ने आगे कहा, ''शो खत्म हो चुका था, लेकिन फिर भी ये लोग मुझे टॉर्चर कर रहे थे. मैं सोच रहा था कि ये लोग मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं. इन्होंने दो दिन तक मुझे मेरी फैमिली से दूर रखा. ना ही इन्होंने मेरी फैमिली से मुझे कनेक्ट करने दिया और ना ही मेरा फोन दे रहे थे. मैं दो दिन जब उस होटल में था, तो मेरे दिमाग में सुसाइड का ख्याल आया. मैं बस यही सोच रहा था कि मैंने ऐसा क्या कर दिया है, जो अब तक ये सजा भुगत रहा हूं. भगवान जी ने शायद कोई सद्बुद्धि दी और मैंने कोई गलत डिसीजन नहीं लिया. ये वो सच्चाई है, जो कभी बिग बॉस ने बाहर नहीं आने दी'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात