'अनुपमा' के साथ अक्षरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'! रुपाली गांगुली के पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन, लिखा- 18 साल बाद का सीन है

अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के सदस्यों की एक साथ तस्वीर देखकर फैंस जहां दोनों सीरियल के महासंगम की बात करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग आने वाले लीप की कहानी बता रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का हुआ मिलन, सामने आई तस्वीरें
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस इन दिनों लेटेस्ट ट्रैक से नाखुश नजर आ रहे हैं, जिसका असर शो की टीआरपी पर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा की जिंदगी नए सिरे से शुरु होती दिख रही है. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु के सामने उसके बेटे का सच सामने आते आते रह गया है. हालांकि आने वाले एपिसोड में कुछ नया होता हुआ दिखने वाला है. इसका अंदाजा सीरियल के सेट से सामने आई तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है, जिस पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं. 

अनुपमा यानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने कुछ देर पहले तस्वीरें शेयर शेयर की हैं, जिसमें वह अनुज यानी गौरव खन्ना, अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ और अभिमन्यु यानी हर्षद अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह सीरियल के क्रू के साथ भी दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, अनुपमा के साथ अक्षरा का ये रिश्ता क्या कहलाता है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हार्ट और स्माइली इमोजी शेयर की है. 

Advertisement

बता दें, अनुपमा जहां कुछ ही सालों में फैंस के दिलों पर राज कर रहा है तो वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता कई सालों से टीवी पर राज कर रहा है. इस शो में कई पीढ़ियां बदल गई हैं. लेकिन फैंस का स्टार्स के लिए प्यार कम नहीं हुआ है. 

Advertisement

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की जयंती पर दी संगीतमय श्रद्धांजलि

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections में NDA के दलों के बीच Seat Sharing पर बनी सहमति, AJSU 10 सीटों पर लड़ेगी चुनाव